रणवीर सिंह की '83 की टीम को 'चैंपियंस' बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ से मिल रहा है स्पेशल मार्गदर्शन !

Apr 9, 2019 - 10:32 hrs IST

रणवीर सिंह और उनकी टीम इन दिनों धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं । रणवीर सिंह और पूरी टीम को स्वयं किंवदंतियों की निगरानी में प्रशिक्षित किया जा रहा है, साथ ही बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना विशेष मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं ।

रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर

अभिनेता रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप तस्वीर साझा की है जिसमें निर्देशक कबीर खान के साथ सम्पूर्ण टीम बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के साथ पोज़ करते हुए नज़र आ रहे है । यह शानदार ग्रुप फ़ोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा,"JIMMY!!! ?? It’s the one & only, Champion of Champions #MohinderAmarnath!!! @saqibsaleem @83thefilm @kabirkhankk #journeybegins."

कुछ दिन पहले, रणवीर ने कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था । किंवदंती खुद रणवीर और उनकी टीम को 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत रीक्रिएट करने के लिए ट्रेनिंग दे रहे है ।

फ़िल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म के प्रति जिज्ञासा दो गुना बढ़ा दी है

हाल ही में, सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म '83 में धमाकेदार स्टार कास्ट की मौजूदगी ने फिल्म के प्रति जिज्ञासा दो गुना बढ़ा दी है । शहर में प्रशिक्षण के बाद, फिल्म के कलाकार और चालक दल शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे ।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे । फिल्म '83 रणवीर की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी ।

इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी ।

कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी । फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और अगले साल की शुरुआत में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी ।

कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 के विश्व कप ने क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ दी थी ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने अपनी फ़िल्म '83 के लिए कपिल देव की छत्रछाया में शुरू की ट्रेनिंग !

देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है ।

Related Articles

Recent Articles