शादी के बाद रणबीर कपूर ने वाणी कपूर के साथ दिखाई अपनी रोमांटिक-सिजलिंग केमिस्ट्री ; ट्रांसपेरेंट आउटफ़िट में वाणी की हॉट अदाएं और शर्टलैस रणबीर के एब्स ने खींचा ध्यान

Jul 6, 2022 - 16:34 hrs IST

साल 2018 में ब्लॉकबस्टर फ़िल्म संजू में नजर आए रणबीर कपूर अब अपने फ़ैंस को खुश करने के लिए बैक-टू-बैक फ़िल्मों में नजर आने वाले है । आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर का पर्सनल लाइफ़ में तो प्रमोशन हो ही गया है साथ ही प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में भी वह पीछे नहीं है । आगामी महीनों में रणबीर की दो फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं एक शमशेरा और दूसरी ब्रह्मास्त्र । ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ जहां उनकी रियल लाइफ़ पत्नी आलिया भट्ट के साथ केमिस्ट्री देखने को मिलेगी वहीं शमशेरा में वाणी कपूर के साथ हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी । और वाणी कपूर के साथ रणबीर की हॉट केमिस्ट्री की झलक शमशेरा की रिलीज से पहले ही देखने को भी मिल गई है ।

रणबीर कपूर की वाणी कपूर के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री

शमशेरा एक्टर्स रणबीर और वाणी ने हाल ही में फ़िल्म प्रमोशन के लिए फ़ोटोशूट करवाया जिसमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री सभी का ध्यान खींच रही है । शमशेरा का प्रमोशन करते रणबीर के इस लेटेस्ट फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरें वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है । इन तस्वीरों में रणबीर शर्टलेस होकर अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं ।

रणबीर मरून कलर के ब्लेजर और पैंट में नजर आ रहे हैं और ब्लेजर के बटन खुले हुए हैं जिसमें से उनके एब्स फ्लॉन्ट हो रहे है । रणबीर के हाथों में शेड्स हैं और वो काफी स्टाइल में कार के पास पोज देते हुए नजर आ रहे है ।

वहीं वाणी का हॉट लुक भी गजब ढा रहा है । वाणी ने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट प्लंजनिंग नेकलाइन वाले आउटफिट में अपनी हॉट अदाएं दिखाई है ।

शमशेरा की बात करें तो, इस फ़िल्म में रणबीर और वाणी के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होने वाली शमशेरा 22 जुलाई 2022 को थियेटर्स में रिलीज हो रही है ।

Related Articles

Recent Articles