सलमान खान ने खत्म की रेस 3 के बैंकॉक शेड्यूल की शूटिंग, रोने लगीं जैकलिन फ़र्नांडीज

Feb 22, 2018 - 06:05 hrs IST

इस महीने की शुरूआत में रेस 3, की कास्ट अपने एक्शन मनोरंजन के दूसरे शेड्यूल की शुरूआत करने के लिए थाईलैंड, बैंकॉक पहुंची थी । सलमान खान, जैकलिन फ़र्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह ने अपने निर्देशक रेमो डिसूजा व अन्य क्रू के साथ फ़िल्म रेस 3, के बैंकॉक शूटिंग शेड्यूल को शुरू किया । अब इसको लेकर खबर आ रही है कि रेस 3, फ़िल्म की टीम ने अपना यहां का शूटिंग शेड्यूल खत्म कर लिया है ।

सलमान खान ने जैकलिन फ़र्नांडीज के साथ पटाया के खूबसूरत बीच पर एक पेपी नंबर को शूट किया था । खुद फ़िल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने इस गाने को कॉरियोग्राफ़ किया था । बैंकॉक का शूटिंग शेड्यूल 20 दिनों का था । यहां कई सारे एक्शन सीन भी शूट किए गए । सलमान ने कई एक्शन सीन फ़िल्माए और इसी के चलते सेट से उनका चोटिल लुक भी सामने आया ।

रेस 3, की शूटिंग खत्म होने पर रोने लगीं जैकलिन

लेकिन अब बैंकॉक का शूटिग शेड्यूल पूरा हो चुका है और सलमान जैकलिन फ़र्नांडीज के साथ कल रात मुंबई वापस लौट आए है । इसके खत्म होने से जैकलिन थोड़ी अपसेट थी और उन्होंने जाहिर किया कि बैंकॉक में शूट खत्म होते ही उन्होंने रोने जैसा महसूस किया । फ़िल्म के सेट से रेमो का एक वीडियो पोस्ट करते हुए जैकलिन ने शूट खत्म होने पर अपना दुख प्रकट करते हुए कहा, ''मैं पहले से ही रो रही हूं, मैं पैक अप नहीं करना चाहती ।'' इतना ही नहीं शूट के खत्म होने के बाद वह थाईलैंड के एक मंदिर में भी गई और वहां की लोकल डेलिकेसी का आनंद उठाया ।

यह भी पढ़ें : बहुत हुआ रोमांस, अब मारधाड़ करेंगे सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज

गैरतलब है कि, इस फ़िल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फ़र्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगे । सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तोरानी के बैनर टिप्स के अंतर्गत बन रही इस फ़िल्म को रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म रेस फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है और यह इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलिज होगी ।

Related Articles

Recent Articles