आर माधवन ने मिशन रानीगंज की तारीफ कर लोगों से कहा, “क्या कमाल की पिक्चर है यार ; जल्दी जाकर थिएटर्स देखें इसे” ; फ़िल्म की सराहना के लिए अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन

Oct 13, 2023 - 19:47 hrs IST

पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज सिनेमाघरों में जब से रिलीज़ हुई है, तब से उसे दर्शकों से दिल खोलकर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने सफलतापूर्वक एक अलग तरह का अनोखा दर्शकों को अनुभव दिया है और वही वजह है कि देश भर में हाउसफुल शो देखने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म के लिए इस्तेमाल किये गए बेहद अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से शानदार समीक्षा मिल रही है, और इसी क्रम में शामिल होते हुए सुपरस्टार आर माधवन ने भी अब फिल्म की तारीफ की है और लोगों से इसे जरूर देखने के लिए कहा है।

आर माधवन ने की मिशन रानीगंज की तारीफ़

बता दें कि आर माधवन मिशन रानीगंज देखने गए थे, और वह फिल्म से पूरी तरह प्रभावित हुए। एक गुमनाम नायक की कहानी देखने के बाद अभिनेता असल में भावुक हो गए। ऐसे में फिल्म की तारीफ करते हुए आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन लिखा, “कल थिएटर में जाकर यह पिक्चर देखी । क्या कमाल की पिक्चर है यार । हमारे देश में कैसे कैसे हीरो है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं । क्या कर रहे हो यारों ? ये मौक़ा फिर नहीं मिलेगा । जल्द ही जाइए और देखिए ये फिल्म थिएटरों में । फिर बाद में न बोलें कि नहीं बोला ।”

आर माधवन के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने सुपरस्टार को धन्यवाद दिया और लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद मैडी, फ़िल्म की सराहना और इतने प्यार के लिए धन्यवाद”

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध है, यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना से रूबरू करने का वादा करती है जिसने न सिर्फ देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक ना भूलने वाले सिनेमाई अनुभव प्रदान कर रहा है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।

Related Articles

Recent Articles