PHOTO: प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे वेकेशन में दिखाया हॉट बिकिनी अवतार

Jul 22, 2019 - 19:58 hrs IST

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बर्थडे वेकेशन के लिए मियामी में एंजॉय कर रही है । 18 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे मनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ मियामी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है । इस दौरान उन्होंने अपने करीबियों के साथ एक यॉट पार्टी भी की । प्रियंका की इस यॉट पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । इस दौरान प्रियंका का बिकिनी अवतार भी देखने को मिला । पिंक कलर की बिकिनी में प्रियंका ने अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉंट किया ।

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना सेक्सी फ़िगर

यॉट पार्टी के दौरान प्रियंका काफ़ी कलरफ़ुल हॉट ड्रेस में यॉट पर लेटी हुई नजर आई । प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । इस दौरान मियामी में प्रियंका वॉटर स्पोर्ट्स का जमकर मजा लेती दिखीं । बता दें कि निक जोनस से शादी के बाद यह प्रियंका चोपड़ा का पहला बर्थडे था जिसे दोनों ने जमकर सेलिब्रेट किया है ।

प्रियंका स्मोकिंग की वजह से हुईं ट्रोल

आपको बता दें कि प्रियंका यॉट पार्टी के दौरान स्मोकिंग करने के चलते ट्रोलर्स का निशाना बनी । दिवाली पर पटाखा न चलाने की नसीहत देने वाली प्रियंका को स्मोकिंग करता देख फ़ैंस काफ़ी नाराज हो गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया ।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर पटाखा न चलाने का संदेश देने वाली प्रियंका चोपड़ा को 'स्मोकिंग' करता देख फ़ैंस हुए नाराज, जमकर किया ट्रोल

प्रियंका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक करेंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फ़रहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles