राधे श्याम में पूजा हेगड़े के काम को देख इंप्रेस हुए उनके को-स्टार प्रभास

May 28, 2021 - 18:10 hrs IST

पूजा हेगड़े जल्द ही पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नज़र आने वाली हैं । यह फिल्म एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है जिसमें पूजा हेगड़े प्रेरणा की भूमिका में नज़र आएंगी ।

पूजा हेगड़े और प्रभास की राधे श्याम

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “प्रभास ने टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ, हाल ही में राधे श्याम की एक कॉपी देखी और वह पूजा के काम से बहुत खुश थे। वह बस उनकी प्रशंसा करते रहे, यह बताते हुए कि उनका प्रदर्शन कितना शानदार था और उनका हर सीन निखरकर सामने आया है। प्रभास वास्तव में बेहद प्रभावित थे और हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म में पूजा को वैसे ही प्यार करने वाले हैं ।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गाने के लिए केवल थोड़ा सा शूट बाकी है, जो लॉकडाउन में ढील के बाद हैदराबाद में किया जाएगा। टीम ने इससे पहले पिछले साल भी इटली में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी, जिसके बाद पूजा ने सीधे सर्कस की शूटिंग का रुख किया था ।

भारतीय अभिनेत्री वर्तमान में अपने लॉकडाउन का उपयोग भोजन के साथ प्रयोग करने, स्क्रिप्ट पढ़ने, अपने पसंदीदा विनाइल रिकॉर्ड सुनने और अपनी पोस्ट कोविड देखभाल के हिस्से के रूप में योग करने में बिता रही हैं ।

पैन-इंडिया फ़िल्म के अलावा, पूजा जल्द रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली, राम चरन के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर और तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ थैलापैथी 65 शामिल है ।

Related Articles

Recent Articles