मेकओवर के बाद पूजा भट्ट ने कराया ग्लैमरस फ़ोटोशूट

Apr 27, 2018 - 12:56 hrs IST

कुछ दिन पहले अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी शराब पीने की आदत को स्वीकारा । पूजा भट्ट ने खुलकर इस बात को स्वीकारा कि उन्होंने अब अपनी शराब पीने की आदत को छोड़ दिया है और अब वह काफ़ी अच्छा महसूस कर रही है । इसके बाद पूजा भट्ट ने अपना मेकओवर कराया । जिसके बाद उनकी खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है । उन्हें पहचाना मुश्किल हो रहा है । पूजा ने मेकओवर के बाद ग्लैमरस फ़ोटोशूट से उन लोगों, जो दिल है कि मानता नहीं, डैडी जैसी फ़िल्मों से उनके दिवाने हो गए थे, के दिलों को फ़िर से धड़का दिया है ।

पूजा भट्ट के ग्लैमरस फ़ोटोशूट में दि्खी आलिया भट्ट की झलक

पूजा ने हाल ही में एक ग्लैमरस फ़ोटोशूट करवया जिसे बॉलीवुड के जाने-माने फ़ोटोग्राफ़र जयेश सेठ ने कैप्चर किया । इस फ़ोटोशूट में पूजा के एलीगेंट लुक को देख यह साबित हो गया कि उनकी छोटी आलिया भट्ट किस पर गई है और उनमें किसकी झलक दिखाई देती है ।

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने इस फ़ोटोशूट की एक झलक भी दिखलाई है और अपने इस लुक के लिए उन्होंने अना सिंह, जिसने पूजा का ये लुक तैयार किया है, को क्रेडिट भी दिया है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, “I’m single because I was born that way.” Mae West.”

यह भी पढ़ें : Throwback Thursday : 'दिल है कि मानता नहीं' ने पूरे किए 25 साल

फ़िल्मों की बात करें तो, पूजा इन दिनों सड़क 2 पर काम कर रही है जिसमें संजय दत्त और आलिया भट्ट नजर आ सकती है । हमने सुना है कि पूजा अपनी जिस्म फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त को लाने पर विचार कर रही है । इसके अलावा पूजा जल्द ही एक वेब सीरिज में अभिनय करते हुए नजर आएंगी । पूजा इस सीरिज में पुलिस अफ़सर का किरदार निभाते हुए नजर आएंग़ी ।

Related Articles

Recent Articles