व्हाइट बिकिनी में पत्रलेखा की हॉटनैस को राजकुमार राव ने कैमरे में किया कैद!

Apr 17, 2020 - 19:11 hrs IST

कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन में हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है । आम लोग ही नहीं बॉलीवुड सितारें भि घर में रहकर होने वाली बोरियत को दूर करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की गर्लफ़्रेंड पत्रलेखा इन दिनों अपनी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट कर अपनी बोरियत दूर कर रही हैं । हाल ही में पत्रलेखा ने अपने कलेक्शन से अपनी वेकेशन की एक बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की है जिसे उनके बॉयफ़्रेंड राजकुमार राव ने क्लिक किया था ।

राजकुमार राव और पत्रलेखा रिलेशनशिप में हैं

शेयर की गई तस्वीर में पत्रलेखा समंदर किनारे एक पत्थर के सहारे व्हाइट बिकिनी में बैठी हुई हैं । पत्रलेखा की ये तस्वीर उनके किसी वेकेशन की है जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी थे क्योंकि उनकी इस बिकिनी फ़ोटो को राजकुमार राव ने ही क्लिक किया था । अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘थ्रोबैक थर्सडे. समुद्र को मिस कर रही हूं. हमेशा एक वाटर बेबी रही, एक पाइसीयन गर्ल."

जहां उनके फ़ैंस और कई अन्य लोग अभिनेत्री इस बिकिनी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं वहीं उनके बॉयफ़्रेंड राजकुमार ने भी इस पर दिलचस्प कमेंट किया है । राजकुमार ने लिखा, “और मैं सोच रहा था कि आज इतनी गर्मी क्यों महसूस हो रही है। अब इसके बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने दिल बनाते हुए यह संकेत दिया है कि पत्रलेखा यह मजाक है, तुम्हें तो पता ही है मैं कितना प्यार करता हूं तुमसे।”

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया है । वह फ़िल्म इंडस्ट्री में एक कपल के रूप में पहचाने जाते हैं । दोनों एक साथ फ़िल्म सिटीलाइट्स में नजर आए थे ।

Related Articles

Recent Articles