‘मिस्टर एंड मिसेज’ बनते ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शेयर की अपनी फ़र्स्ट वेडिंग पिक्चर्स ; परिणीति के बेज कलर के लहंगे के साथ मैचिंग करते हुए राघव ने पहनी शेरवानी, दिया बॉलीवुड हीरो वाला वेडिंग पोज

Sep 25, 2023 - 10:28 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं । 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सात फेरे लिए । इस शाही शादी में परिणीति और राघव की फ़ैमिली के अलावा कई VVIP गेस्ट शामिल हुए । इस हाईप्रोफाइल शादी में सिक्योरिटी का ख़ास ध्यान रखा गया ताकि शादी की कोई भी फ़ोटोज़ या वीडियो लीक न हो । परिणीति और राघव ने पूरे रिति-रिवाजों के साथ ट्रेडिशनल वेडिंग की है ।

शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

और अब शादी के बाद फ़ाइनली नई-नई दुल्हन बनीं परिणीति ने अपनी वेडिंग पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है । वेडिंग पिक्चर्स में परिणीति और राघव की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है । जहां परिणीति पहले ही एक एक्ट्रेस हैं वहीं राघव भी किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे ।

अपनी शादी पर दुल्हन परिणीति और दूल्हे राघव ने अपने लुक को काफ़ी ग्रेसफ़ुल और आकर्षक रखा । परिणीति ने जहां अपनी वेडिंग में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया बेज कलर का लहंगे पहना और उसके साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की । वहीं दूल्हे राजा राघव ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की शेरवानी पहनी ।

होटल लीला पैलेस में शाम 4 बजे वरमाला हुई । इसके बाद राघव विंटेज कार में मंडप तक पहुंचे और परिणीति के साथ फेरे लिए । फेरों के बाद राघव अपनी दुल्हन परिणीति को विटेंज कार में लेकर महाराज सुइट तक पहुंचे । इससे पहले परिणीति ने दोनों भाई और माता-पिता से गले लगकर विदाई ली । इस दौरान तेनु लेके जावंगा और दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है...जैसे गानों पर विदाई हुई। रात को रिसेप्शन हुआ ।  

परिणीत और राघव की रॉयल वेडिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शरीक हुए । शादी में शामिल होने के लिए आदित्य ठाकरे और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी अपनी बहन संग शामिल हुईं ।

अपनी वेडिंग तस्वीरें पोस्ट करते हुए परिणीति ने लिखा, “ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बात बात करते हुए हमारा दिल को इस बारे में पता था....इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था । हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं । एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते । हमारा फॉरएवर अब शुरु होता है !”

शादी के बाद कपल के फ़र्स्ट वेडिंग रिसेप्शन की भी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें परिणीति पिंक कलर की शिमरी साड़ी में पिंक चूड़ा और सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं । वहीं राघव ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे थे ।

वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो बताया जा रहा है कि शादी के बाद अपने दोस्तों के लिए परिणीति और राघव मुंबईं और दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित करेंगे ।

Related Articles

Recent Articles