रिएल्टी शो की बच्ची को जबरदस्ती 'किस' कर बुरे फ़ंसे पापोन, वीडियो में देखें शर्मनाक हरकत

Feb 23, 2018 - 09:48 hrs IST

सिंगर पापोन उर्फ़ अंगराग महंत हाल ही में एक वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद में फ़ंस गए है । आपको बता दें कि पापोन इन दिनों एक सिंगिंग रिएल्टी शो, वॉइस ऑफ़ इंडिया किड्स के जज के रूप में नजर आ रहे है । और इसी शो के बैक स्टेज पर ऐसा कुछ हुआ जिसने पापोन को मुश्किल में डाल दिया है ।

दरअसल सिंगर पापोन ने शो की बैक स्टेज पर बच्चों के साथ होली खेली और उसके बाद उन्हीं बच्चों में से एक बच्ची को पहले तो गले लगाया फ़िर बिना उसकी इजाजत के उसे जबरदस्ती चूम लिया । जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही इसने एक विवाद खड़ा कर दिया । इसके बाद नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट के एक्ट के तहत पापोन के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी गई ।

'मोह मोह के धागे' और 'बुलिया' जैसे गानों से मशहूर हुए सिंगर पापोन सिंगिंग रिएल्टी शो, वॉइस ऑफ़ इंडिया किड्स के मेंटर बने हुए है । इस शो में उनके साथ हिमेश रेशमिया, शान और पलक मुछाल भी जज के रूप में नजर आते है । इसी शो पर हाल ही में एक होली स्पेशल एपिसोड शूट किया गया जहां प्रतियोगियों ने हर किसी के साथ जमकर होली खेली और सभी के साथ बेहतरीन समय बिताया । इसी दौरान पापोन ने जबरदस्ती एक छोटी लड़की को गंदे तरीके से चुम्बन ले लिया ।

पापोन ने बच्ची को जबरदस्ती चूमा

एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में गायक पापोन के खिलाफ शिकायत दी है । गायक के ऑफिशियल फेसबुक पेज में होली सेलीब्रेशन का फेसबुक लाइव किया था । इसमें वैन के अंदर पापोन होली खेल रहे हैं । क्रू मेंबर के साथ कोई भी महिला सदस्य नहीं थीं । इसी दौरान पापोन ने एक बच्ची को पहले तो रंग लगाया और उसे गलत तरीके से किस किया । पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली वकील ने कहा कि वीडियो में पापोन का व्यवहार देखकर हैरान रह गई थीं । मैं उस बच्चे की सेफ्टी और सिक्युरिटी के लिए काफी परेशान हूं,जो रियेलिटी शो में हिस्सा ले रही हैं ।

तस्वीरें देखें : द व्हॉइस इंडिया किड्स -सीजन 2 का ग्रैंड फ़िनाले

वही दूसरी तरफ़, यह कहा जा रहा है कि सिंगर को नहीं पता था कि जब वो गंदी हकत कर रहे थे उस दौरान लाइव स्ट्रीमिंग चल रही थी । हालांकि इस पूरे मामले पर पापोन ने अपनी सफ़ाई में अभी तक कुछ नहीं कहा है । यदि अन्य खबरों की मानें तो बॉलीवुड सिंगर पापोन पर नाबालिग बच्ची को जबरन किस करने को लेकर POCSO एक्ट, जो अभियुक्त को जांच के साथ सहयोग करने के लिए अनिवार्य बनाता है, के तहत केस दर्ज किया गया है ।

Related Articles

Recent Articles