माहिरा खान के करीब आ रहे हैं रणबीर कपूर, ये रहा सबूत !

Sep 22, 2017 - 06:11 hrs IST

साल 2016 की शुरूआत में कैटरीना कैफ़ से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर किस के साथ आगे डेट करेंगे, ये सवाल उनके चाहने वालों और मीडिया में तेजी से जोर पकड़ने लगा । एक साल तक तो वह सिंगल रहे लेकिन साल 2017 की शुरूआत में रणबीर कपूर की जिंदगी में फ़िर से एक नई लड़की ने जगह ले ली और वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हैं जिन्होंने शाहरुख खान की फ़िल्म रईस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी ।

अब कुछ तस्वीरें इस बात की गवाह बन रही हैं कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है । न्यूयॉर्क में खींची गई इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और माहिरा खान न केवल साथ देखे जा सकते हैं बल्कि एक साथ चिल-आउट करते हुए भी देखे जा सकते है । जहां रणबीर स्पोर्टिंग लुक में नजर आ रहे हैं वहीं माहिरा खान सफ़ेद रंग की शॉर्ट चिक ड्रेस में नजर आ रही है और जिसमें वह काफ़ी सेक्सी दिखाई दे रही है ।

हालांकि, अभी ये निश्चित नहीं है कि ये तस्वीरें कहां क्लिक की गई है । लेकिन कई लोग कयास लगा रहे हैं कि यह तस्वीरें इसी साल जुलाई में ली गई थी जब रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के लिए न्यूयॉर्क में थे और उस वक्त माहिरा खान भी अपने काम के सिलसिले में वहां मौजूद थी ।

मार्च में, ये दोनों रणबीर कपूर और माहिरा खान गोल्डन टीचर प्राइज गाला, कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जो इसी साल दुबई में मार्च महीने में आयोजित हुआ था । दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर एक दूसरे की कंपनी को काफ़ी एंजॉय किया था । उसके बाद एक वीडियो आया जिसमें माहिरा खान रणबीर कपूर से कुछ मिन्नतें करते हुए देखी गई थी । ये देखकर कई लोगों ने कयास लगाए कि यह दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप का प्यारा सा झगड़ा होगा, लेकिन माहिरा ने इन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया । उन्होंने कहा कि वह सिर्फ़ काम के सिलसिले में ही बात कर रहे थे ।

Related Articles

Recent Articles