OMG! कृति सैनॉन और उनकी बहन सुशांत सिंह राजपूत को 'पागल' कहती हैं ?

Jun 7, 2017 - 07:48 hrs IST

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन की रोमांटिक एक्शन फ़िल्म राब्ता बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म के साथ दिनेश विजान ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा । यह फ़िल्म जब से शुरू हुई है तब से कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है और सबसे ज्यादा चर्चित खबर बनी इसके को-स्टार्स के बीच लिंक-अप की खबर ।

राब्ता के ट्रेलर में हमें फ़िल्म के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली और उस के बाद ये खबर जोर पकड़ने लगी कि फ़िल्म के सेट पर भी दोनों के बीच प्यार के बीज पनपने लगे थे और दोनों के बीच रील लाइफ़ का प्यार रियल लाइफ़ का प्यार बन गया । हालांकि दोनों ने इन खबरों का सिरे से खंडन किया है और हमेशा खुद को बहुत अच्छा दोस्त बताया है । सुशांत कृति के इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं कि वह तो उनके परिवार के कुछ सदस्यों से भी मिल लिए हैं और उनमें से एक है कृति सैनॉन की बहन ।

असल में, हाल ही में जब कृति से उस एक शब्द के बारें में पूछा गया जो वो अक्सर सुशांत के लिए इस्तेमाल करती हैं, तो कृति ने उत्तर दिया, 'पागल' (Mental) । यह मेरे मैनेजर ने दिया है ।” इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस आदत को अपनी बहन नुपुर तक पहुंचा दिया । इस बारें में बात करते हुए कृति ने स्वीकारा और कहा कि, “मैंने अपनी बहन को भी ये शब्द पास कर दिया है जो मजाक में पूछती है, 'क्या कभी-कभी सुशांत पागल हो जाता है' "

सुशांत के साथ कृति की बहन की बॉंडिंग काफ़ी अच्छी है लेकिन फ़िर भी वो उसे पागल कह रही हैं, ये वाकई हैरान कर देने वाला है ।

वहीं दूसरी तरफ़, कृति सैनॉन का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत पागल हो सकते हैं लेकिन बुद्दिमान तरीके से जो अपनी कला को बहुत गंभीरता से लेता है । सुशांत एक सह-कलाकार के रूप में कैसे हैं, इस पर कृति कहती हैं कि वह बहुत प्रेरक हैं । कृति सुशांत के उस होमवर्क और रिसर्च पर हैरानी जताई जो सुशांत अपने किरदार के लिए करते हैं और साथ ही उनके प्रयासों और उनके बुद्धिमान सुझावों की सराहना की जो वह अक्सर देते हैं ।

राब्ता, में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन के अलावा जिम सरभ, वरुण शर्मा राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles