स्विमिंग पूल के अंदर व्हाइट बिकिनी में नेहा शर्मा ने फ़्लॉन्ट किए अपने सेक्सी कर्व्स

Oct 24, 2020 - 18:30 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा, जो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से छाई रहती हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपना एक ऐसा हॉट फ़ोटो शेयर किया है जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । अभिनय के अलावा अपने सेक्सी फ़िगर से लोगों कि दिलों पर राज करने वालीं नेहा शर्मा ने व्हाइट बिकिनी में फ़ोटो पोस्ट किया है । इस फ़ोटो में नेहा शर्मा पूल में लेटी हुई नजर आ रही हैं ।

नेहा शर्मा का सेक्सी पोज

शेयर की गई फ़ोटो में नेहा पूल के अंदर व्हाइट बिकिनी में सेक्सी पोज देकर अपने कर्व्स फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । कुछ दिन पहले नेहा ने इसी बिकिनी में दूसरे पोज के सतह अपनी पिक्चर पोस्ट की थी और उसे भी फ़ैंस ने काफ़ी पसंद किया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो नेहा ने साल 2007 में तेलुगू फिल्म चिरुता से फिल्मों में डेब्यू किया था जबकि हिंदी फिल्मों में उन्होंने साल 2010 में इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म क्रूक से अपना डेब्यू किया था । तुम बिन 2 और मुबारकां जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी नेहा पिछली बार अजय देवगन की फ़िल्म तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर में नजर आईं थी । और अब जल्द ही नेहा जोगीरा सारा रा रा फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी । पिछली बार नेहा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'दिल को करार आया' में नजर आईं थी ।

Related Articles

Recent Articles