रिवेंज ड्रामा फिल्म हड्डी से सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अनदेखा अवतार ; बोल्ड मेकअप, बॉस लेडी लुक में नवाजुद्दीन को पहचानना हुआ मुश्किल

Aug 23, 2022 - 19:17 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी रिवेंज-ड्रामा फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में बने हुए है । हाल ही में फिल्म हड्डी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फ़र्स्ट लुक शेयर हुआ जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है । हड्डी के मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं । फर्स्ट लुक में नवाजुद्दीन एक महिला के रूप में नजर आ रहे हैं ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बॉस लेडी लुक

रिवेंज-ड्रामा हड्डी में नवाजुद्दीन लीड रोल में नजर आएंगे । पोस्टर में नवाजुद्दीन लड़की के लुक में नजर आ रहे हैं, ग्रे कलर का शिमरी गाउन, ग्लोइंग बोल्ड मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल, खून से सने हुए हाथ और पास में एक पैने हथियार के साथ नवाजुद्दीन का ये लुक लोगों को काफ़ी इंप्रेस कर रहा है ।

हड्डी ज़ी स्टूडियोज, आनंदिता स्टूडियोज की ओर से निर्मित और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक रिवेंज ड्रामा है । इस फिल्म को नोएडा और गाजियाबाद सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आसपास के क्षेत्रों में शूट किया जाएगा । जी स्टूडियोज ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अपराध इतना अच्छा पहले कभी नहीं देखा. हड्डी, एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहले कभी न देखे गए अवतार में अभिनय किया है. फिल्मांकन शुरू, 2023 में रिलीज ।”

हड्डी के बारें में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘मैंने अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाए हैं, लेकिन हड्डी एक बिल्कुल अनोखी और खास फिल्म होगी, क्योंकि मैं पहले कभी न देखे गए नए अवतार में सामने आऊंगा । यह मुझे एक बेहतर कलाकार के तौर पर और आगे बढ़ने में भी मदद करेगा । फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं ।’’

Related Articles

Recent Articles