संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का स्विमिंग पूल में बोल्ड अंदाज

Jul 11, 2018 - 08:33 hrs IST

पिछले हफ़्ते हमने आपको खबर दी थी कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों सहित अपने बेस्ट फ़्रेंड परेश घलानी के साथ सिंगापुर में वेकेशन बिताने के लिए फ़िल्मों से ब्रेक लिया है । संजय दत्त जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे है, ने अपने परिवार और दोस्त की खातिर काम से थोड़ा ब्रेक लेने का फ़ैसला किया । उसी वेकेशन के दौरान मान्यता दत्त ने अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती की जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर दिखलाई ।

यदि खबरों की माने तो संजय अपना काफ़ी समय अपने बेस्ट फ़्रेंड परेश घलानी के साथ बिता रहे है । हाल ही में परेश घलानी के बारें में पूरी दुनिया को पता चला जब हालिया रिलीज दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू में परेश को संजू बाबा के जिगरी दोस्त के रूप में दर्शाया गया । ऐसा लगता है कि, बेहद पुराने दोस्तों ने फ़िर से अपने पुराने दिनों को जीने के लिए एक दूसरे के साथ समय बिताने का प्लान बनाया ।

मान्यता दत्त ने स्विमिंग पूल में की मस्ती

वहीं दूसरी तरफ़, मान्यता इन दिनों अपने दोनों बच्चों इकरा और शाहरान दत्त व अपने दोस्तों के साथ हैंग-आउट करते हुए नजर आ रही है । हाल ही में मान्यता ने अपने सिंगापुर हॉलीडे की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें मान्यता स्विमिंग पूल में अपने बच्चों व दोस्तों के साथ नजर आ रही है । यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं पूल में चिल-आउट करते हुए उनकी कुछ झलकियां ।

फ़िल्मों की बात करें तो, संजय के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है । तेलगु फ़िल्म प्रस्थानम के हिंदी रीमेक में संजय एक अलग भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को दत्त द्दारा ही प्रोड्यूस किया जा रहा है । इस फ़िल्म में संजय के साथ मनीषा कोईराला, अली फ़जल और अमाय भी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा संजय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ भी बरसों बाद स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे फ़िल्म कलंक में । इस फ़िल्म में संजय और माधुरी के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : संजय-मान्यता दत्त के इस प्यारे से फ़ोटो को आप क्या कैप्शन देंगे ?

इसके अलावा, संजय जल्द ही आगामी फ़िल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर 3, शमशेरा और पानीपत जैसी फ़िल्मों में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles