LOL! विधु विनोद चोपड़ा कुछ ऐसा रिश्ता रखते हैं आमिर खान के साथ

Oct 18, 2017 - 07:09 hrs IST

फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा सिनेमा के प्रति बहुत ही उत्साही हैं और फिल्म निर्माण में उनका हठीपन उन्हें ओरों से अलग बनाता है । वहीं दूसरी तरफ़, आमिर खान भी सिनेमाप्रेमी हैं और रचनात्मक इनपुट में बहुत ज्यादा विश्वास करते है । बॉलीवुड के इन दोनों प्रतिभाशाली व्यक्तियों ने केवल एक फ़िल्म में ही नहीं, बल्कि दो फ़िल्मों में एक साथ किया था और वो थीं-3 इडियट्स और पीके । वैसे तो ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी सौहार्दपूर्ण और मैत्रीपूर्ण हैं, लेकिन फ़िर इन दोनों के बीच भी कई बार कई चीजों को लेकर बड़ी असहमति हुई है ।

मुंबई में चल रहे जियो मामी 19वें मुंबई फिल्म महोत्सव में पंथ फिल्म जाने भी दो यारो को समर्पित एक सेशन में बोलते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने आमिर के साथ अपने प्यार-नफरत समीकरण के बारे में खुलासा किया बताया कि ऐसा ही बॉंड वह नसीरुद्दीन शाह के साथ भी शेयर करते है । विधु और नसीरुद्दीन शाह ने जाने भी दो यारो फ़िल्म में एक साथ काम था, विधु जहां इस फ़िल्म में प्रोडक्शन कंट्रोलर बने थे वहीं नसीरुद्दीन शाह फ़िल्म के मुख्य अभिनेता में से एक थे ।

सुधीर मिश्रा, जो इस बातचीत के दौरान मौजूद थे और स्क्रिप्ट के सह-लेखक थे, ने सभी को बताया कि नसीरुद्दीन शाह और विधु विनोद चोपड़ा दुनिया में सबसे जटिल बॉड रखते हैं और वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं । वहीं उन्होंने सभी को यह कहकर चौंका दिया कि इन लोगों ने एक दूसरे के साथ हाथापाई भी की है । सुधीर ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें भी इसमें चोट पहुंच गई ।

विधु विनोद चोपड़ा ने टिप्पणी की कि उन्हें आमिर खान में नसीरुद्दीन शाह मिल गए है । लेकिन इसी के साथ उन्होंने यह भी साफ़ कर दिया कि हालांकि आमिर के साथ उनकी रिलेशनशिप शारीरिक लड़ाई तक नहीं पहुंची है !

इस सेशन को जाने भी दो यारो, के निर्देशक कुंदन शाह, जिसका इस महीने निधन हो गया था, और ओम पुरी, जिसका इस फ़िल्म में शानदार रोल था, के लिए श्रद्धांजलि के तौर पर आयोजित किया गया था ।

Related Articles

Recent Articles