LOL! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी से इस सेलिब्रिटी का टूट गया दिल

Dec 12, 2017 - 10:28 hrs IST

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने स्टेटमेंट और कमेंट से हर किसी को हैरान कर देती है और इसलिए ही उन्हें ड्रामा क्वीन कहा जाता है । साल 2006-07 में जब राखी सावंत रिएल्टी शो बिग बॉस के पहले सीजन में आई थी और उन्होंने वहां जो हंगामा बरपाया था, तभी से वह लगातार सुर्खियों में रह रही है । करेंट अफ़ेयर के बारें में अपनी बेबाक राय रखने वाली और उस पर एक मजेदार ट्विस्ट देने वाली राखी सावंत के बयान का हर समय एक इंतजार रहता है । अभी पिछले दिनों जब राखी सावंत ने गॉडमैन गुरमीत राम रहीम इंसान और उनकी बेटी कही जाने वाली हनीप्रीत के बारें में कई मजेदार हैरतअंगेज खुलासे किए और इस मामले को एक हास्यपद मोड़ दे दिया था । और अब एक बार फ़िर अपने चिर-परिचित अंदाज में राखी सावंत ने आज के सबसे ट्रेंडिग मुद्दे-विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे, ऐसे में इस मौके को भुनाने का राखी के लिए इससे अच्छा मौका कहां मिल सकता था । अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राखी ने एक सेल्फ़ी पोस्ट की और आप ये देखकर हैरान रह जाएंगे कि राखी ने ये सेल्फ़ी तब ली जब वह टॉयलेट में बैठी हुई थी ।

सेल्फ़ी के बाद, मास्क पहने हुए राखी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह यह कहती हुई नजर आ रही है कि जब वह बाथरूम में थी तब उन्हें इस खबर के बारें में पता चला और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबर सुनकर उनका दिल टूट गया । विराट की अनुष्का से शादी होने पर राखी रोते यह साबित करना चाह रही है कि विराट कोहली से वह कितना प्यार करती थी । यहां देखें उनका दर्दभरा वीडियो ।

Related Articles

Recent Articles