बिकिनी में समंदर के बीच सर्फ़िंग करतीं लीजा हेडन के टोंड फ़िगर पर फ़िदा हुए लोग ; पूजा हेगड़े ने कहा- ‘इस प्लेनेट की सबसे हॉट मॉम’

Jul 8, 2022 - 17:50 hrs IST

मॉडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी लीजा हेडन फ़िल्मों से भले ही लुछ समय के लिए दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड मौजूदगी उन्हें उनके फ़ैंस के साथ कनेक्ट करती है । लीजा हेडन अक्सर अपने हॉट और बोल्ड फ़ोटोज के कारण इंटरनेट का टेंप्रेचर बढ़ाती है । हाल ही में लीजा हेडन, जो इन दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, ने एक बार फ़िर अपने बिकिनी फ़ोटोज से अपने फ़ैंस को क्रेजी कर दिया है ।

सुपर हॉट मॉम लीजा हेडन का बिकिनी लुक

लीजा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह समंदर की लहरों के बीच में सर्फिंग करती हुई दिखाई दे रही है । इस दौरान लीजा ब्लैक कलर की टू-पीस बिकिनी में वॉटर सर्फ़िंग करते हुए काफ़ी कॉन्फ़िडेंट लग रही हैं । साथ ही बहुत ही खूबसूरती से अपनी टोन्ड बॉडी को फ़्लॉन्ट कर रही हैं ।

लीजा ने अपनी पिक्चर शेयर कर लिखा, “बाली में सर्फ करने से हमेशा डरती हूं । लहरें बहुत बड़ी और बहुत ही प्रोफेशनल लगती हैं । दूसरे दिन मैं एक बड़े फोम बोर्ड पर सर्फिंग कर रही थी, हालांकि तीन साल से इस तरह खुले समुद्र में सर्फिंग नहीं करने के बाद डर गई । क्योंकि यह एक संघर्ष की तरह महसूस हुआ । लेकिन जैसा कि मेरे पति बिल्कुल सही कहते हैं, "बाली में एक दिन बर्बाद मत करो ।”

फ़ैंस क्या बॉलीवुड सेलेब्स भी लीजा के इस जबरदस्त हॉट लुक को देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए । पूजा हेगड़े ने कमेंट करते हुए लिखा है, “मेरा मतलब... यह शरीर भी क्या है? निश्चित रूप से इस ग्रह की सबसे हॉट मॉम ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शौकीन, ऐ दिल है मुश्किल, हाउसफ़ुल 3, रास्कल्स और क्वीन जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकीं लीजा फ़िलहाल ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपनी फ़ैमिली को एंजॉय कर रही हैं ।

Related Articles

Recent Articles