LEAKED PHOTOS: सज्जन से माचो मैन लुक तक, सलमान खान ने भारत में लिए अलग-अलग अवतार

Oct 30, 2018 - 11:27 hrs IST

फ़िल्म भारत, सलमान खान की साल 2019 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म है जिसका उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म के साथ एक बार फ़िर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी । इस फ़िल्म में भारत के 60 सालों के इतिहास को दर्शाया जाएगा । भारत एक कोरियन ड्रामा, ओड टू माई फ़ादर से प्रेरित है । इस फ़िल्म में सलमान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे ।

सलमान खान के दो लुक ने मचाई धूम

जहां फ़िल्म में से सलमान के कई सारे लुक सामने शेयर किए जा चुके है वहीं अब इन दिनों सलमान के दो लुक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचा रहे है और सलमान के इन लुक को उनकी फ़िल्म भारत के पांच लुक में से एक बताए जा रहे है । जैसा की सभी को पता है कि सलमान इस फ़िल्म में पांच अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे और उनका हर लुक काफ़ी आकर्षक बताया जा रहा है । पहले लुक की बत करें तो, इसमें सलमान चेक की शर्ट, ट्राउजर और संवरे हुए बाल में काफ़ी सज्जन लुक में दिखाई दे रहे है । सलमान के इस लुक को टीवी एक्ट्रेस पल्लवी गुप्ता, जिसे हाल ही में भारत के सेट पर जाने का मौका मिला, ने शेयर किया ।

सलमान खान का दूसरा लुक माचो मैन

सलमान का ये दूसरा लुक किसी गाने का समझ पड़ रहा है जिसे या तो दुबई में शूट किया गया है या माल्टा में । हाफ़ जैकेट पहने सलमान मुस्कुराते हुए काफ़ी आकर्षक लग रहे है । ऐसा लगता है कि, कैटरीना के साथ एक गाने, जिसके बोल है, 'इश्क दी चाश्नी' की शूटिंग के दौरान की तस्वीर है । खैर कुछ भी हो, दिलचस्प बात ये है कि इसमें सलमान की भरी हुई मसल्स काफ़ी आकर्षक लग रही है ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए अब आ गया विभाजन का समय, इसके लिए पंजाब जाएंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और जैकी श्रॉफ़

बता दें कि सलमान की भारत एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो कई युगों के बीच जर्नी करती हुई नजर आएगी । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा तब्बू, दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़ और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दार अनिर्देशित यह फ़िल्म अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस की गई है । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles