लाल सिंह चड्ढा से लीक हुआ आमिर खान का नया लुक, क्लीन शेव-क्रू कट में आमिर को पहचानना मुश्किल

Jan 31, 2020 - 12:49 hrs IST

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है । बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी इस फ़िल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए वह इसके लिए हर संभव प्रयास कर रहे है । लाल सिंह चड्ढा में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आमिर खान ने पहले अपना 20 किलो वजन बढ़ाया और उसके बाद उसे घटाया । फ़िल्म के सेट से अभी तक आमिर के कई लुक देखने को मिले जिसमें उनका बढ़ा हुआ वजन, बड़े बाल और दाढ़ी नजर आई । और अब आमिर का लाल सिंह चड्ढा से एक नया लुक सामने आया है ।

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के नए शेड्यूल के लिए हुए रेडी

इस हफ़्ते की शुरूआत में आमिर अपनी फ़िल्म के अहम हिस्से की शूटिंग के लिए गुड़गांव पहुंचे । इस दौरान वह क्लीन शेव और क्रू कट में नजर आए । दर असल आमिर ने अपना ये लुक फ़िल्म के लिए खास सीक्वंस के लिए अख्तियार किया है जिसमें वह कारगिल युद्ध के दौरान अपनी सेवाएं देने के बाद ऑफ़िशियल घर जाता है । आमिर को दो दिन के शेड्यूल में इस सीक्वंस को फ़िल्माना है । ब्लू केप और व्हाइट ग्लासेस में आमिर काफ़ी स्लिम नजर आए ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इन फ़िल्मों ने रचा बॉक्सऑफ़िस इतिहास, क्या लाल सिंह चड्ढा दोहाराएगी ये इतिहास ?

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है । लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया है । इस फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में करीना कपूर नजर आएंगी जबकि आमिर के दोस्त का किरदार विजय सेतुपति निभा रहे है । अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।

Related Articles

Recent Articles