कॉफ़ी विद करण 6: श्वेता बच्चन नंदा ने किया खुलासा, अभिषेक बच्चन को किससे लगता है डर - ऐश्वर्या राय बच्चन या जया बच्चन ?

Jan 14, 2019 - 12:06 hrs IST

करण जौहर का चैट शो, कॉफ़ी विद करण 6, दिन-ब-दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है । जहां इस शो में आकर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवाद में फ़ंस गए वहीं अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए यह काफ़ी मनोरंजक प्लेटफ़ॉर्म है । और अब कॉफ़ी विद करण के आगामी एपिसोड में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा के साथ शामिल हुए । इस शो के दौरान काफ़ी मौज-मस्ती हुई वहीं श्वेता बच्चन नंदा ने अपने भाई अभिषेक बच्चन के एक राज से पर्दा हटाया । बता दें कि श्वेता बच्चन नंदा करण जौहर के बचपन की दोस्त है ।

अभिषेक बच्चन को पत्नी से डर लगता है

आगामी एपिसोड के प्रोमो में भाई-बहन अभिषेक और श्वेता की जुगलबंदी देखने लायक है । इस एपिसोड का हाल ही में एक टीजर रिलीज किया गया है जिसमें शो के दौरान रैपिड फ़ायर की झलक दिखलाई जिसमें करण अभिषेक से पूछते हैं कि, वह किससे ज्यादा डरते हैं- पत्नी (ऐश्वर्या राय बच्चन) या मां (जया बच्चन)। इसके जवाब में अभिषेक ने कहा 'मां' लेकिन वहीं श्वेता ने चिढ़ाते हुए कहा 'पत्नी' । इस पर अभिषेक ने श्वेता से कहा कि, ये मेरा रैपिड फ़ायर है इसलिए चुप हो जाओ ।

श्वेता के रैपिड फ़ायर के दौरान करण ने श्वेता से पूछा कि वह अपने भाई की किस चीज को सबसे ज्यादा सहन करती है तो इस पर श्वेता ने कहा कि, ''मैं इसका सेंस ऑफ़ ह्यूमर सहन करती हूं ।"

यह भी पढ़ें : 'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन की उपलब्धि पर आराध्या बच्चन की खुशी संभाले नहीं संभल रही, अभिषेक बच्चन बोले "proud husband!"

फ़िल्मों की बात करें तो, अभिषेक जल्द ही अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे । पिछली बार अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक करने वाले अभिषेक के अभिनय को इस फ़िल्म में बहुत सराहा गया ।

Related Articles

Recent Articles