ॠतिक रोशन को पसंद आई गिल्टी में कियारा आडवाणी की एक्टिंग, ट्वीट कर की तारीफ़

Mar 18, 2020 - 14:00 hrs IST

कबीर सिंह और गुड न्यूज में अपने शानदार अभिनय से तारीफ़ें बटोर चुकीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़िलिक्स पर रिलीज हुई अपनी वेब फ़िल्म गिल्टी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । कियारा आडवाणी को गिल्टी में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए यूं तो कई जगह से तारीफ़ें मिली लेकिन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम मैन ॠतिक रोशन से मिली तारीफ़ पाकर कियारा आडवाणी खुशी से झूम उठी हैं ।

कियारा आडवाणी को मिली ॠतिक रोशन से तारीफ़

हाल ही में ॠतिक ने कियारा की फ़िल्म गिल्टी देखी । और उन्हें इसमें कियारा की एक्टिंग इतनी अच्छी लगी कि वह तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए । ॠतिक ने कियारा को ट्वीट करते हुए लिखा, “बहुत उम्दा , आपका परफॉर्मेंस बहुत अच्छा लगा ।” कियारा ने भी तारीफ स्वीकार करते हुए, ॠतिक को धन्यवाद कहा ।

गिल्टी की बात करें तो, इस फ़िल्म की कहानी एक हाई-एंड कॉलेज के छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है । इसके बाद उनका जीवन बदलता है, जब एक छोटे शहर की छात्रा एक प्रभावशाली परिवार के लड़के के खिलाफ मीटू का आरोप लगाते हैं । फ़िल्म की कहानी में ऐसे कई ट्विस्ट और टर्न हैं, जो इसे रोमांचक बनाते हैं। गिल्टी पहली वेब फ़िल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है । फिल्म का निर्देशन रुचि नारायण ने किया है ।

Related Articles

Recent Articles