पैर में चोट लगने के बावजूद भी कैटरीना कैफ का वर्कआउट पसीने छुड़ा देगा

Feb 21, 2019 - 10:45 hrs IST

फ़िटनैस फ़्रीक कैटरीना कैफ का फ़िटनैस रेजिमी का कोई मुकाबला नहीं है । कैटरीना कैफ के फ़िटनैस उत्साह को देख अन्य अभिनेत्रियों को भी काफ़ी प्रेरणा मिलती है । कैटरीना अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती है । वर्क आउट के प्रति उनका ये लगाव देख किसी के भी पसीने छुड़ा सकता है । और अब इस मामले में कैटरीना कैफ ने एक और कदम बढ़ा लिया है । हाल ही में कैटरीना चोटिल हो गई थी जिसके चलते उनके गाने 'ओ ओ जाने जाना' के रिक्रिएटेड वर्जन, जिसमें उन्हें सलमान खान के साथ थिरकना था, की शूटिंग को कैंसिल करना था । लेकिन चोटिल होने के बावजूद भी कैटरीना ने अपन वर्क आउट करना नहीं छो्ड़ा । जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखने को मिली ।

कैटरीना कैफ ने शेयर किया अपना वर्कआउट सेशन

कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने कुछ वीडियो शेयर किए है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही हैं । अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, 'पैर की उंगली टूटी लेकिन कोई बहाना नहीं, आपके पास हमेशा कोई न कोई रास्ता होता है ।' इस तस्वीर की खास बात ये है कि पैर की उंगली में चोट लगने के बावजूद भी कैटरीना सख्त वर्क आउट कर रही हैं ।

आपको बता दें कि, कैटरीना यहां एरियल पाइलैट्स नाम की एक्सरसाइज कर रही थीं । चोट खाने के बावजूद उनके जज्बे में कोई कमी नहीं आई थी और वे इस एक्सरसाइज़ को पूरी शिद्दत से निभाती हुई नज़र आ रही हैं ।

यह भी पढ़ें : HOT! इंटरनेट की सनसनी बन चुका है पानी के अंदर बिकिनी में कैटरीना कैफ का हॉट 'जलपरी' अवतार

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ-साथ कैटरीना के भी अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे । भारत के रिलीज हुए प्रो्मो में सलमान के अलग-अलग लुक को देखा जा चुका है और अब दर्शक फ़िल्म के ट्रेलर की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है । इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ़ और तब्बू अहम भूमिका में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म ईद के दौरान 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles