Karwa Chauth STYLE: शिल्पा शेट्टी, काजोल, रवीना टंडन, प्रियंका चोपड़ा, काजल अग्रवाल ने स्टाइल के साथ कैरी किया फ़ेस्टिव ट्रेडिशनल लुक

Nov 5, 2020 - 18:21 hrs IST

कल देश भर में करवा चौथ का पावन त्योहार धूमधाम से मनाया गया । विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए ये त्योहार मनाती हैं । करवा चौथ के दिन विवाहित महिलाएं और जिनकी शादी होने वाली है वो महिलाएं अपने पार्टनर की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं और फ़िर चंद्रमा को अर्घ्य देकर ही अन्न-जल ग्रहण करती हैं । बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम एक अलग अंदाज में देखने को मिली । इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं । कई सेलेब्स ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन के फ़ोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए । माथे पर लाल बिंदी, हाथों में लाल चूढ़ियां और लाल रंग की ड्रेस में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का ट्रैडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छा गया । आईए एक नजर डालते हैं कि इस करवा चौथ पर किस अभिनेत्री का कैसा लुक रहा ।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने गोल्डन वर्क वाले मरुन कलर के ब्लाउज के साथ मसाबा गुप्ता कलेक्शन की मरुन लाल रंग की फ़ॉइल प्रिंटेड क्रेप साड़ी पहनी । गोयनका इंडिया का स्टेटमेंट नेकपीस, हीरे की अंगूठी, रेड और सिल्वर मिक्स चूढ़ियां, हल्का मेकअप और बिंदी के साथ शिल्पा ने अपने लुक को कंप्लीट किया ।

काजोल

काजोल ने लाल रंग की साड़ी को स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ टीम-अप किया । हल्का-फ़ुल्का मेकअप, गोल्डन झुमका और चोकर के साथ काजोल ने अपने लुक को कंप्लीट किया ।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के दिन रेड कलर की साड़ी पहनी । जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ टीमअप किया । रेड बिंदी-लिपस्टिक, मांग में सिंदूर, गोल्डन चूड़ियां प्रियंका के लुक को कॉम्पलिमेंट कर रही थीं ।

रवीना टंडन

रेड-गोल्ड नूर घाघरा सेट में नजर आईं रवीना टंडन ने मांगटीका, स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया ।

काजल अग्रवाल

नव-विवाहित अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया । हाल ही में मिसेज गौतम किचलु बनी काजल ने करवा चौथ पर श्यामल और भूमिका कलेक्शन से ऑरेंज कलर का अनारकली ड्रेस पहना । अपने लुक को काजल ने हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया ।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने ऑरेंज कलर के सेटिन सिल्क शरारा सेट पहना । ऑरेगेंजा दुपट्टा के साथ रेड लिपस्टिक, बिंदी और झुमके के साथ बिपाशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया ।

Related Articles

Recent Articles