कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन के लिए एकता कपूर से मांगी ये चीज!

Apr 3, 2020 - 17:21 hrs IST

सोनू के टीटू की स्वीटी, से लोकप्रिय हुए कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों कई बड़े फ़िल्ममेकर्स की फ़िल्में है । अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के समय में घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं । लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफ़ी एक्टिव हैं । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन के लिए एकता कपूर से एक क्यूट सी रिक्वेस्ट कर डाली ।

कार्तिक आर्यन की ये रिक्वेस्ट उनकी बहन के लिए है

दरअसल, कार्तिक ने अपनी बहन कृतिका के जन्मदिन के अवसर पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था । वे अपनी बहन को डॉ किकी के नाम से पुकारते हैं। उन्होंने अपने घर से जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा की और केक की तस्वीरें, जो उन्होंने अपनी बहन के लिए बनाया था को शेयर करते हुए लिखा, “लॉकडाउन का फायदा - ७ साल बाद किट्टू का जन्मदिन को एक साथ मनाते हुए । छोटा केक बन गया, बडा बिस्किट बन गया । हैप्पी बर्थडे डॉक्टर किकी । परिवार की शान । @ Dr.kiki_ ”

कसौटी का सीक्वल

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद कई हस्तियों ने कार्तिक की बहन को बधाइयाँ दी उसमे एक नाम था छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का, उन्होंने लाल रंग के तीन हार्ट इमोजी से कमेंट किया, उसके बाद, कार्तिक ने एकता से एक क्यूट सी रिक्वेस्ट कर डाली । कार्तिक ने एकता से कमेंट कर कहा, “एकता अभी किट्टू गिफ्ट के लिए कह रही है- कसौटी का सीक्वल ।” वैसे इससे पहले भी कार्तिक अपनी मां के लिए एकता से कहानी घर घर की के सीक्वल की रिक्वेस्ट कर चुके हैं ।

एकता कपूर और कार्तिक को अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर टिप्पणी करते देखा जाता है । अभिनेता और निर्माता अच्छे दोस्त बने हुए हैं और सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर एक दूसरे के काम की सराहना करते हैं ।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए पीएम-केयर्स फंड में डोनेट किए 1 करोड़ रु

बता दें कि कार्तिक ने कोविड-19 से निपटने के लिए पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रु डोनेट किए ।

Related Articles

Recent Articles