करीना कपूर खान बनी ‘रॉयल ब्राइड’, इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज पर बिखेरा जादू !

Aug 3, 2019 - 16:20 hrs IST

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़ैशन दिवा मानी जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान ने जब से बॉलीवुड में अपना कमबैक किया है तब से उन्हें एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं । जहां एक तरफ़ उनकी झोली में बड़े बैनर की कई बड़ी फ़िल्में हैं वहीं उन्होंने टीवी पर एक डांस रिएल्टी शो से अपना टीवी डेब्यू भी कर लिया है । और अब हाल ही में करीना कपूर खान, जो लंदन में इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही थी, ने एक प्रतिष्ठित मैगजीन के लिए रॉयल फ़ोटोशूट भी कराया ।

करीना कपूर खान का रॉयल अंदाज

अपने हर लुक से सब को दीवाना बना देने वाली स्टाइल क्वीन करीना कपूर ने हाल ही में लंदन में एक प्रतिष्ठित साउथ एशियन ब्राइडल मैगजीन,, Khush के अगस्त इश्यू के कवरपेज के लिए ब्राइडल फ़ोटोशूट कराया । मैगजीन के कवरपेज पर करीना अपने रॉयल ब्राइडल लुक से छा गईं ।

इसमें करीना ने salmon पिंक कलर का हैंड क्राफ्टेड सिल्क लहंगा, हेवी वर्क वाली क्रिस्टल ऑफ शोल्डर ब्लाउज और रफल लेस वाला दुपट्टा पहना है । जिसे उन्होंने हेवी चोकर नेकलेस के साथ टीमअप किया है । करीना के इस मैग्जीन कवर लुक को डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत ने तैयार किया है ।

करीना इस लुक में एक खूबसूरत दुल्हन की तरह दिख रही हैं

इसमें कोई शक नहीं कि करीना इस लुक में एक खूबसूरत दुल्हन की तरह दिख रही हैं । लहंगे के अलावा करीना ने साड़ी में भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखलाए । ऐश ग्रे कलर की हेवी वर्क वाली नेट फैब्रिक की साड़ी के साथ स्पेगेटी स्टाइल मैचिंग वर्क ब्लाउज और वाइट कलर की लॉन्ग इयररिंग्स में करीना कमाल दिख रही है ।

इसके अलावा करीना ने गोल्डन बेस वाले इस फुल स्लीव्स मल्टीकलर अनारकली में भी कहर ढाया । ब्राइडल लुक को कम्प्लीट करने के लिए करीना ने सिर्फ हाथों में स्पेशल हैंड जूलरी पहनी जो उन्हें परफेक्ट ब्राइड का लुक दे रही है ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान को इंटरनेशनल मैगजीन के कवर शूट के लिए मिली इतनी बड़ी रकम

करीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म की है । इसके अलावा करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके अलावा करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त में भी वह अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles