सुपरनैचुरल शो घायल के लिए करण कुंद्रा प्रति एपिसोड चार्ज कर रहे हैं 12 लाख रु ; प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच अजान को लेकर दिखाए अपने जेस्चर से जीता फ़ैंस का दिल

Feb 10, 2023 - 17:51 hrs IST

करण कुंद्रा अपनी परफ़ोरमेंस से तो सभी का दिल जीतते ही हैं साथ ही अपने व्यवहार से भी लोगों के दिलों में ख़ासी जगह बनाते हैं । हाल ही में करण कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक ईवेंट में शामिल होते हैं और तभी उन्हें अजान की आवाज़ आती है तो वह सभी से मौन रहने के लिए कहते हैं । करण कुंद्रा के इस जेस्चर को देख उनके फ़ैंस काफ़ी प्रभावित हुए है । करण कुंद्रा जल्द ही घायल  नामक सुपरनैचुरल शो लीड रोल में नज़र आएंगे । और इस शो के लिए करण ने अच्छी ख़ासी फीस चार्ज की है । 

करण कुंद्रा ने घायल के लिए चार्ज की  

उनके आगामी शो इश्क में घायल में हम करण को एक वेयरवोल्फ के किरदार में देखेंगे। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि वह प्रति एपिसोड कितना चार्ज कर रहे हैं। राशि उन्हें अपने इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बनाती है।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “करण घायल के प्रति एपिसोड के लिए 12 लाख रु चार्ज कर रहे हैं  । यह मेल लीड के लिए भुगतान की जाने वाली उच्चतम राशि है । हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका समर्पण है उन्हे उसमें सर्वश्रेष्ठ बनाता है ।

शो इश्क में घायल के बारे में अधिक बात करे तो गश्मीर महाजनी और रीम शेख उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे । इस महीने की शुरुआत में जारी किए गए शो के प्रोमो से पता चला कि करण वीर नाम के एक वेयरवोल्फ की भूमिका निभाएंगे । वह शो की शूटिंग कर रहे हैं और इस रोमांचक शो के बारे में और अपडेट्स का इंतजार है । अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके म्युजिक वीडियो और कई अन्य रिलीज़ हुए ।

Related Articles

Recent Articles