करण जौहर के अरमानों पर फ़िरा पानी, और सेलिब्रिटी हैं कि हंसते ही जा रहे हैं

Mar 13, 2018 - 06:24 hrs IST

करण जौहर न केवल दिग्गज फ़िल्ममेकर है बल्कि फ़ैशन गेम में भी उनका कोई जवाब नहीं है । फ़ैशन रैम्प पर करण जौहर कई मर्तबा अपने स्टाइल से आकर्षण का केंद्र बने है । करण जौहर का यही फ़ैशन सेंस उन्हें अन्य फ़िल्ममेकर से काफ़ी अलग बनाता है । अपनी इसी स्टाइल को मेनटेन करने के लिए वह जब भी घर से बाहर निकलते है तो ये सुनिश्चित करते हैं कि वह अच्छे दिखे । और प्जब पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करे तो वह काफ़ी स्टाइलिश लगे । लेकिन इस बार उनका इस कारण एक हास्यपद पोपट हो गया ।

करण जौहर का तैयार होना हुआ बेकार

क्या हो जब आप अच्छे से तैयार हों और कोई आपको नोटिस ही न करे, ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के फ़ैशननिस्ट फ़िल्ममेकर करण के साथ । जब करण लंदन से लौटे तो काफ़ी अच्छे से तैयार होकर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे लेकिन उन्हें देखकर बहुत हैरानी हुई कि वहां कोई पैपराजी थी नही जबकि एयरपोर्ट पर पैपराजी का होना आम बात है । पैपराजी को न देखकर करण ने अपने साथ हुए इस पोपट को सोशल मीडिया पर बयां किया जिसे सुनकर अन्य सेलिब्रिटी की हंसी रोके नहीं रुकी ।

करण ने ट्वीट किया कि, ''लैंड करने वाला था । नई जैकेट पहनी । बाल में प्रोडक्ट लगाया । बड़े सनग्लासेज लगाए । कैप्चर होने के लिए नया बैग पैक भी तैयार था । तभी... सबसे बुरी चीज हुई । पैपराजी वहां नहीं था । बिखर गया हूं... अब इसी लुक को दोहराऊंगा और प्रार्थना करूंगा ।

वैसे करण का ये ट्वीटकाफ़ी हद तक परिणीति चोपड़ा, राजकुमार राव, सोनम कपूर और इलियाना डी'क्रूज को अपनी याद दिला गया और यही सोच-सोच कर उनकी हंसी रोके नहीं रुक रही थी ।

यह भी देखें : करण जौहर ने यश और रूही के बारें में खुलकर बोला |ट्विटर फ़ैन प्रश्न | सिद्धार्थ | वरुण | अनुष्का

फ़िल्मों की बात करें तो, करण के पास कई फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है जिसे वह प्रोड्यूस कर रहे है । ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फ़िल्म धड़क, जिसे करण के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है, को शशांक खेतान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।

Related Articles

Recent Articles