कपिल शर्मा ने अरबाज खान के शो में सुनील ग्रोवर और अपने से जुड़े कई विवादों के बारें में खुलकर बोला, कपिल ने कहा- 'मैं संत नहीं हूं, मैं भी गाली देता हूं'

Apr 2, 2019 - 12:20 hrs IST

देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडेयिन कपिल शर्मा बीते दिनों काफ़ी बुरे दौर से गुजरे थे । बैक-टू-बैक आए उनके जिंदगी में विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे थे । हालत इतने खराब थे कि, डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल को अपना लोकप्रिय शो,द कपिल शर्मा शो को बंद करना पड़ा । लेकिन अब कपिल शर्मा ने एक नई शुरूआत की है और एक बार फ़िर अपने शो द कपिल शर्मा के साथ अपनी धमाकेदार वापसी की है । टीआरपी के चार्ट में भी उनका शो बाजी मार रहा है ।

कपिल शर्मा को अब ट्रोल का असर नहीं पड़ता

हाल ही में कपिल, अरबाज खान के चैट शो Quick Heal Punch में पहुंचे वहां उन्होंने अपने से जुड़े विवादों के बारें में खुलकर बोला । साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए कपिल ने इस बारें में खुलकर बोला । कपिल ने कहा कि बीता डेढ़ साल उनकी जिंदगी के लिए एक सबक की तरह था जिससे उन्होंने बहुत कुछ सीखा । पहले उन्हें ट्रोल का असर पड़ता था लेकिन अब उन्हें इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है क्योंकि उन्होंने सीख लिया है कि यदि वो इनकी परवाह करेंगे तो वे अपनी लाइफ़ में कुछ नहीं कर पाएंगे ।

कपिल को बहुत पसंद हैं सुनील ग्रोवर

इसके अलावा कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ अपने विवाद के बारें में भी खुलकर बोला । कपिल ने कहा कि वह तो चाहते थे कि सुनील उनके शो में वापस आए लेकिन सुनील ने कभी इसका जवाब नहीं दिया । कपिल ने आगे कहा कि उन्हें सुनील बहुत पसंद है । यदि उनके दिल में कुछ भी बात है तो वो डायरेक्टली मुझसे आकर शेयर करें ।

इसके अलावा कपिल ने उन बातों के बारें में खुलकर बोला जिन पर विवाद उठे थे । खबरों में कहा गया था कि कपिल ने सुनील पर जूता फ़ेंका था, अन्य टीम मेंबर्स ने खाना खा लिया था इसलिए कपिल नाराज हो गए थे, इत्यादि । इन सभी खबरों को कपिल ने मनगढ़ंत बताया ।

कपिल ने माना वो डिप्रेशन का शिकार थे

यहां कपिल ने काफी वक्त पहले एक जर्नलिस्ट के साथ हुई गाली गलौज पर खुलकर बातचीत की । कपिल ने स्वीकार किया कि जर्नलिस्ट के साथ बातचीत में जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया, वो सही नहीं था । कपिल ने कहा कि, ''उस समय मैं मेरे सेंस में नहीं था । ये वो समय था जब मैं डिप्रेशन से गुजर रहा था और बहुत पीता था ।"

जब लोग अपने सेंस में नहीं होते हैं तब ऐसी हरकतें करते हैं. मैंने उसपर गुस्सा किया, क्योंकि 6 महीनों के अंदर उसने उन चीजों पर 160 आर्टिकल लिखे जो कि सच नहीं थीं ।"

कपिल ने कहा, ''मेरे शो का प्रारूप ऐसा है कि मैं लेट नहीं हो सकता और मुझे शूटिंग से 3-4 घंटे पहले पहुंचना होगा । हां, कुछ शूट रद्द कर दिए गए थे, लेकिन मैंने कभी सेलिब्रिटीज का इंतजार नहीं किया ।''

कपिल ने कहा- ''जब मैं गुस्से में होता हूं, तो गाली देता हूं । शायद भविष्य में भी, अगर इसी तरह की बात होगी, तो मैं गाली दे सकता हूं । मैं संत नहीं हूं ।"

बता दें कि अरबाज खान को चैट शो इस चीज को फोकस करता है कि एक्टर्स कैसे अपने सोशल मीडिया इंटरेक्शन और ट्रोलिंग से निपटते हैं ।

यह भी पढ़ें : खुल गया सीक्रेट, शादी के बाद कपिल शर्मा में दिख रहे हैं ‘गिन्नी इफ़ैक्ट्स’

2 अप्रैल यानी आज कपिल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है । उनके बर्थडे के जश्न में कपिल शर्मा शो की टीम, सिंगर मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सितारों ने शिरकत की । सोशल मीडिया पर कपिल की बर्थडे पार्टी के डांस वीडियो, केक कटिंग वीडियो वायरल हो रहे हैं ।

Related Articles

Recent Articles