The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के सवाल-'1 दिन के लिए प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे?' पर साहो स्टार प्रभास ने दिया एपिक रिप्लाई

Aug 23, 2019 - 14:00 hrs IST

बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म साहो के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए है । साहो के प्रमोशन के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी अन्य स्टार कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा में पहुंचे । इस दौरान प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश भी नजर आए । शो के दौरान कपिल शर्मा ने कई लाजवाब सवाल पूछे जिसके प्रभास और श्रद्धा ने बड़े ही दिलचस्प जवाब दिए ।

कपिल शर्मा के सवालों पर प्रभास अपनी हंसी रोक नहीं पाए

कपिल ने साहो फिल्म की स्टार कास्ट से कई मजेदार सवाल पूछे । द कपिल शर्मा शो के दौरान कम बोलने के लिए मशहूर प्रभास भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए । शो के दौरान साहो की पूरी टीम ने खूब मस्ती की । शो में जब कपिल ने प्रभास से पूछा कि, अगर वो एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनते हैं तो सबसे पहला काम क्या करेंगे ?

इस पर प्रभास ने कहा कि मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा । प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल भी अपनी हंसी नहीं रोक सके, क्योंकि वो खुद प्रभास का इंटरव्यू ले रहे थे ।

प्रभास के बाद कपिल ने श्रद्धा कपूर से पूछा, आपके बारे में एक अफवाह है कि फिल्म की शूटिंग से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? श्रद्धा ने कहा, हां ये सच है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा का 'कॉमिक' अंदाज पहुंचा हॉलीवुड, बनेंगे एंग्री बर्ड्स में 'रेड' की आवाज

साहो की बात करें तो यह एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है । श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

Related Articles

Recent Articles