कपिल शर्मा ने अपनी वेब सीरिज के लिए घटाया 11 किलो वजन, लॉकडाउन में बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन पर की खूब मेहनत

Nov 18, 2020 - 15:43 hrs IST

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा, जो एक बार फ़िर अपनी पूरी टीम के साथ अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, जल्द ही अपने करियर की एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं । स्टेंड-अप कॉमेडी और फ़िल्म में एक्टिंग के बाद अब कपिल शर्मा डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । वह जल्द ही एक वेब सीरिज में लीड रोल में नजर आएंगे । और इसके लिए कपिल शर्मा ने अपना 11 किलो वजन घटाया है ।

कपिल शर्मा ने घटाया अपना वजन

लॉकडाउन के दौरान कपिल ने अपने बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन पर खूब काम किया । उन्होंने सख्त डायट और वर्क आउट से अपना 11 किलो वजन कम कर लिया । इसका खुलासा खुद कपिल ने एक बीटीएस वीडियो में किया । अर्चना पूरन सिंह ने पने इंस्टाग्राम पर द कपिल शर्मा शो का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में कपिल अपनी तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि उन्होंने अपना वजन 92 से 81 किलो कर लिया है ।

कपिल के नए लुक में उनका घटा हुआ वजन साफ़ देखा जा सकता है । वह एक बार फ़िर अपने तीन साल पुराने अवतार में आते नजर रहे हैं ।

फिरंगी के बाद से बड़े पर्दे से दूर हो गए कपिल अब फिर से वेब सीरिज के माध्यम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं । कपिल अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हैं ।

Related Articles

Recent Articles