Emergency First Look: लक्ष्मीबाई, जयललिता के बाद अब कंगना रनौत बनीं इंदिरा गांधी ; ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट ने दिया हूबहू इंदिरा गांधी लुक

Jul 14, 2022 - 09:45 hrs IST

फ़िल्मी पर्दे पर झांसी की रानी लक्ष्मीबाई, जयललिता जैसे रियल लाइफ़ दमदार किरदार निभाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी । कंगना की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बन रही फ़िल्म इमरजेंसी (Emergency) में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में कंगना न केवल एक्टिंग कर रही हैं बल्कि वह इस फ़िल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं ।

कंगना रनौत बनीं इंदिरा गांधी

कंगना की इमरजेंसी की कहानी, देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना 'इमरजेंसी' को दर्शाएगी । अभिनेत्री ने फ़िल्म से अपना फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है । पोस्टर में वह हाथ में चश्मा पकड़े काफी गहरी सोच में डूबी नजर आ रही हैं । इसी के साथ एक टीजर भी रिलीज किया है । टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं 'सर' कहा जाता है । कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है ।

पोस्टर में कंगना हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं । प्रोस्थेटिक मेकअप के साथ कंगना को इंदिरा गांधी का लुक दिय गया है । कंगना को इंदिरा गांधी का परफ़ेक्ट लुक ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की ने दिया है । मलिनोवस्की ने साल 2017 में फिल्म 'द डार्केस्ट ऑवर' के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का ऑस्कर अवॉर्ड जीता था । इसके अलावा डेविड ने अपने शानदार काम के लिए कई इंटरनेशनल अवॉर्ड्स भी जीते हैं ।

कंगना की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो इमरजेंसी के अलावा वह तेजस में भी नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles