कंगना रनौत ने तेजस के रिलीज से पहले दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में किया रावण दहन ; वीडियो हुआ वायरल

Oct 25, 2023 - 09:03 hrs IST

कंगना रनौत स्टारर तेजस इस फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म में मौजूद देशभक्ति के जुनून का जश्न मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती, जिसके लिए उन्हें अलग -अलग प्लेटफॉर्म पर उन्हें देखा जा रहा है। दशहरा 2023 के अवसर पर, कंगना रनौत ने दिल्ली की सबसे बड़ी रामलीला में हिस्सा लिया, इस प्रतिष्ठित समारोह को ऐतिहासिक लाल किला मैदान में आयोजित किया गया था, जहाँ एक्ट्रेस को अपने हाथों से रावण दहन करने का सम्मान मिला।

कंगना रनौत ने किया रावण दहन

कंगना को दिल्ली के लाल किला के इतिहासिक मैदान में होने वाले सबसे बड़े रामलीला में रावण दहन करते हुए दिखाया। लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा अयोजित इस शानदार उत्सव में एक्ट्रेस के अलावा वहां सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना भी मौजूद थे।  इसके अलावा, कंगना दिल्ली के लाल किला मैदान में होने वाले लव कुश रामलीला में रावण दहन करने वाली पहली महिला बन गई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को जय श्री राम नाम जपते हुए देखा गया।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं।  सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Recent Articles