जैकलीन फर्नांडीज की येलो फाउंडेशन ने स्ट्रे एनिमल्स की मदद के लिए उठाया ये कदम ; सोनू सूद, पूजा हेगड़े समेत कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट

May 20, 2023 - 16:40 hrs IST

जैकलीन फर्नांडीज न सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक बेहद खूबसूरत इंसान भी हैं । सनशाइन गर्ल जैकलीन अपने योलो फाउंडेशन के साथ अक्सर सोशल वर्क करते नजर आ जाती हैं । हाल में इस फाउंडेशन के 2 साल पूरे होने पर जैकलीन द्वारा स्ट्रे एनिमल्स की नसबंदी और एडॉप्शन में मदद करने और मानवता को चैनल बनाने और एनिमल वेलफेयर के महत्व का जश्न मनाने के लिए यह एक अच्छी पहल थी ।

जैकलीन फर्नांडीज स्ट्रे एनिमल्स की मदद का ज़िम्मा उठाया

एक एनिमल लवर होने के नाते, जैकलीन वास्तव में इस कॉज में यकीन करती हैं और स्ट्रे एनिमल्स की नसबंदी और एडॉप्शन में मदद करने के लिए पूरे दिल से जुट गई हैं। वह अक्सर इस चिलचिलाती धूप में स्ट्रे एनिमल्स और बर्ड्स को खाना खिलाती और मिट्टी के बर्तनों में उन्हें पानी पिलाती दिख जाती हैं।

इस इवेंट में, जैकलीन को अपने सभी प्यारे दोस्तों के साथ बातचीत करते देखा गया और उन्होंने अपनी पहल 'योलो' के नाम पर एक इंडी डॉग को भी गोद लिया । ये शाम इंडस्ट्री के सोनू सूद, पूजा हेगड़े, सुज़ैन खान, एमसी स्टेन, सिद्धार्थ निगम और कुछ और दूसरे सेलिब्रिटीज से भरी हुई थी जो इस नेक काम का समर्थन करने के लिए आगे आए थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, जैकलीन जल्द ही  सोनू सूद के साथ फ़िल्म फतेह में नज़र आएंगी । इसके अलावा वह विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ 'क्रैक' में भी नज़र आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles