इंस्ट्रागाम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में जैकलीन फर्नांड‍िस ने अपने टॉपलैस फ़ोटो के साथ किया फ़ैंस का शुक्रिया अदा

Oct 24, 2020 - 16:54 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांड‍िस, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं, इन दिनों काफ़ी खुश हैं । हो भी क्यों न, आखिर उन्होंने सोशल मीडिया क्षेत्र में उपलब्धी जो हासिल की है । दरअसल, जैकलीन फर्नांड‍िस के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन यानि 4 करोड़ 60 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं, और ये किसी उपलब्धि से कम नहीं है । इसलिए जैकलीन फर्नांड‍िस ने इतना प्यार देने के लिए फ़ैंस का टॉपलैस होकर शुक्रिया अदा किया है ।

जैकलीन फर्नांड‍िस के 46 मिलियन फॉलोअर्स

46 मिलियन फॉलोअर्स हो जाने की खुशी में जैकलिन ने अपनी लेटेस्ट फ़ोटोशूट की तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं । इन तस्वीरों में जैकलिन टॉपेलस होकर फ़ुलों के गुलदस्ते से खुद को कवर किए हुए नजर आ रही हैं । जैकलिन का ये आकर्षक अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत अच्छा लग रहा है । फैंस के अलावा बॉलिवुड सिलेब्स भी जैकलिन की इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं । अपनी इन दिलकश फ़ोटोज को शेयर कर जैकलिन ने लिखा, “46 मिलियन” । फ़िर आख‍िरी तस्वीर के साथ “थैंक्यू लव यू” कैप्शन के जर‍िए फैंस का शुक्रिया अदा किया है ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन एक बार फ़िर सलमान खान के साथ किक 2 में नजर आएंगी । इसके अलावा वह अटैक में जॉन अब्राहम और रकुलप्रीत सिंह के साथ और भूत पुलिस में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles