लवरात्री में दर्शकों को हंसाएगी अरबाज खान और सोहेल खान की मजेदार जोड़ी !

Aug 8, 2018 - 07:08 hrs IST

अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान इससे पहले इमरान खान की पहली फिल्म जाने तू या जाने ना में विशेष उपस्थिति में नज़र आये थे और अब अरबाज खान और सोहेल खान की पसंदीदा जोड़ी आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्री में कैमियो करने के लिए तैयार है । बता दें कि कल ही लवरात्री का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है ।

अरबाज खान और सोहेल खान लवरात्री में हास्य परोसेंगे

सोहेल खान और अरबाज खान ने 2008 में आई फ़िल्म जाने तू या जाने ना में अपने विचित्र और प्यारे पात्रों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था । सलमान खान फिल्म्स की लवरात्री में एक बार फिर दोनों की जोड़ी दर्शकों के चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेरते हुए नज़र आएंगे ।

बॉलीवुड की यह मज़ेदार जोड़ी उस समय अभिनेता इमरान के लिए भाग्यशाली साबित हुई थी और अब जब आयुष शर्मा बॉलीवुड में अपनी पहली पारी खेलने के लिए तैयार है तो यह पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर अपनी मज़ाकिया केमिस्ट्री के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है ।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है । नवरात्रि के रंगीन त्यौहार की झलक देते हुए, फ़िल्म के पोस्टर में बॉलीवुड की इस नई जोड़ी के बीच एक शानदार केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही थी । त्यौहार के अवसर पर रिलीज होने वाली लवरात्री में नवरात्रि का सार देखने मिलेगा जिसमें गरबा फ़िल्म की अहम जड़ है ।

यह भी पढ़ें : रोमांटिक ड्रामा से भरी लवरात्री को मिल रहा है दर्शकों का अटूट प्यार !

नीरेन भट्ट द्वारा लिखित यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो लवरात्री के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे है । यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के अगले वेंचर को चिह्नित करेगा । अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी लवरात्री 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles