इलियाना डिक्रूज ने अपने अनएडिटेड बिकिनी फोटो को पोस्ट कर दिया ट्रोल्स को करारा जवाब, डिलीट किए एडिटिंग और स्लिमिंग ऐप्स

Feb 5, 2022 - 18:12 hrs IST

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने स्टनिंग लुक से सभी को इंप्रेस कर रही हैं । जहां एक तरफ़ इलियाना डिक्रूज अपने सेक्सी लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वहीं वह सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का भी शिकार हुई है । लेकिन इस बार इलियाना ने अपने लेटेस्ट फ़ोटो से अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और बॉडी पॉजिटिविटी पर बात की है । इलियाना डिक्रूज का ये अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

बिकिनी फ़ोटो से इलियाना डिक्रूज का ट्रोलर्स को जवाब

रेड कलर के टू-पीस बिकिनी सेट में इलियाना ने अपने अनएडिटेड बिकिनी फोटो को पोस्ट किया है और बताया कि उन्होंने सभी Slimming Apps डिलीट कर दिए हैं । इस फ़ोटो के जरिए इलियाना ने संदेश दिया कि वो ऐप्स के सहारे खुद खूबसूरत दिखाने में यकीन नहीं करतीं ।

अपने इस फ़ोटो को पोस्ट कर इलियाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “ऐसी ऐप्स में डूब जाना कितना आसान है, जिनका यूज करके अपने जिस्म को स्लिम और टोन्ड वगैरह-वगैरह दिखाया जा सकता है । मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मैंने सारी ऐसी ऐप्स को डिलीट कर दिया है और उसके बजाए (फोटो) इसको चुना । यह मैं हूं और मैं अपने एक-एक इंच और कर्व को गले लगाती हूं । इसके साथ इलियाना ने हैशटैग लिखा- आप खूबसूरत हैं ।”

बता दें, इलियाना पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने वेट इशू के बारे में बता चुकी हैं, जो एक कंडिशन की वजह से है।

बर्फी, मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो, मुबारकां, फटा पोस्टर निकला हीरो और रेड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं इलियाना पिछली बार अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म द बिग बुल में अहम रोल निभाती हुई नजर आई थी । इसके अलावा इलियाना की आगामी फ़िल्म विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति के साथ है । यह फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है ।

Related Articles

Recent Articles