स्विमसूट में इलियाना डिक्रूज की हॉटनैस ने बढ़ाया तापमान, Throwback फ़ोटो शेयर कर किया वेकेशन के दिनों को याद

May 19, 2020 - 19:03 hrs IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लॉकडाउन आगे बढ़ता ही जा रहा है लेकिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है । ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने वेकेशन के दिनों को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने आज अपने सुपरहॉट फ़ोटोज के कलेक्शन में से एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है । इस तस्वीर के साथ इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वह बीच लाइफ़ को बहुत मिस कर रही हैं ।

इलियाना डिक्रूज की हॉट अदा

शेयर की गई तस्वीर में इलियाना व्हाइट कलर के स्विमसूट में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है । स्विमसूट में लेटी हुई इलियाना की हॉटनैस इस तस्वीर को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है । अपनी इस पुरानी फ़ोटो को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, 'I miss the beach'

यह भी पढ़ें : HOT ALERT! धूप में बिकिनी पहन अंगड़ाई लेती इलियाना डिक्रूज ने नहीं मानी अपनी 'मम्मी' की बात

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार मल्टीस्टारर फ़िल्म पागलपंती में नजर आईं इलियाना जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म द बिग बुल में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में निकिता दत्‍ता, लेखा प्रजापति और सोहम शाह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे । अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म इसी साल 2020 में रिलीज होने वाली है ।

Related Articles

Recent Articles