आनंद कुमार बन बनारस की गलियों में घूमते ॠतिक रोशन को पहचान पाना मुश्किल है

Feb 12, 2018 - 09:48 hrs IST

ग्लैमर, तड़क-भड़क और चकाचौंध से दूर बॉलीवुड के अभिनेता ॠतिक रोशन ने अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 में अपने आनंद कुमार लुक से सभी को हैरान कर दिया है । ॠतिक रोशन अपने रोल में इस कदर घुस गए हैं कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है । आनंद कुमार बनकर ॠतिक रोशन ने जहां अपने पहले लुक से सभी को चौंकाया था, वहीं अब उनका दूसरा लुक तो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या वाकई ये ॠतिक है या कोई और ।

आनंद कुमार लुक में ॠतिक रोशन जरा भी पहचान में नहीं आ रहे है

ॠतिक इन दिनों बनारस में अपनी आगामी बायोपिक फ़िल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे है । आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग अभी कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी । और अब बनारस में अभिनेता कुछ पब्लिक प्लेस पर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है । लेकिन यहां ये देखने वाली बात है कि ॠतिक अपने इस आनंद कुमार लुक में जरा भी पहचान में नहीं आ रहे है । लोग उनके पास से गुजर जाते है और कोई भी ज्यादातर पहचान नहीं पाता है । संभवत कुछ लोग उन्हें देखकर ये सोच में भी पड़ जाते होगे कि ये कोई बॉलीवुड अभिनेता ही है । हाल ही में फ़िल्म के सेट से ॠतिक की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया ।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन पटना बेस्ड गणित के प्रोफ़ेसर के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म बिहार के रहने वाले आनंद कुमार के संघर्षों पर आधारित है । प्रोफ़ेसर ने उन बच्चों को शिक्षा देने का फ़ैसला किया जो सुविधा से वंचित हैं लेकिन प्रतिभाशाली है । आनंद कुमार ऐसे 30 आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चे जो होनहार हैं, को चुनकर उन्हें कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है । इसके अलावा, वह उन्हें बुनियादी सुविधाएं और परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए अकादमिक सहायता भी प्रदान करते है ।

यह भी पढ़ें : फ़र्स्ट लुक : सुपर 30 में ॠतिक रोशन आनंद कुमार बनकर ऐसे लगेंगे

विकास बहल, जो उनकी जिंदगी से प्रभावित हो गए थे, ने उनकी जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारने का फ़ैसला किया । साजिद नाडियाडवाला द्वारा फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूस सुपर 30 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles