ॠतिक रोशन ने सेट किए नए बॉयफ़्रेंड गोल्स ; सबा आजाद ने अपने बर्थडे को परफ़ेक्ट बनाने के लिए अपने ‘Ro’ को रोमांटिक अंदाज में कहा थैंक्स

Nov 3, 2022 - 18:05 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता ॠतिक रोशन और सबा आजाद काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों को पब्लिकली कई बार साथ में स्पॉट किया गया है । सबा ॠतिक के फ़ैमिली फ़ंक्शन में भी शामिल होती हैं और इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं । हाल ही में ॠतिक रोशन ने अपनी लेडी लव सबा आजाद का 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । सिंगर और एक्ट्रेस सबा आज़ाद ने 1 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके को उनके बॉयफ़्रेंड ॠतिक रोशन ने बेहद ही खास बना दिया । सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पोस्ट लिखा है कि ऋतिक रोशन ने उनके दिन को बिल्कुल वैसा ही खास बनाया जैसा कि वो चाहती थीं ।

ॠतिक रोशन और सबा आज़ाद

1 नवंबर को सबा ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और ॠतिक ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें विश किया था । और सबा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की नजदीकी साफ़-साफ़ देखने को मिल रही है । सबा ने एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की खुशी देखने लायक है । वीडियो शेयर कर सबा ने लिखा, “मुझे अपने बर्थडे को शांति से मनाना पसंद है. ज्यादातर आप मुझे मेरे जन्मदिन पर आम चीजें करते हुए देखेंगे. मुझे याद नहीं मैंने ये करना कब शुरू किया था लेकिन अब ये नॉर्मल लगने लगा है ।मुझे गलत मत समझना, मैं पार्टी करना पसंद करती हूं. अगर मुझे ये सब चीजें दिन में पहले करने को मिल जाएं तो…। मेरे लिए मेरे बर्थडे इस बात हिस्सा हैं कि मैं धरती पर अपने दिनों को कैसा चाहती हूं । एक अच्छा दिन वही है जिसमें मैं कुछ नया सीखूं, अपने बॉडी हिलाऊं, अपने दिमाग को शांत करूं, अच्छा खाना इस दिन बहुत जरूरी होता है और मुझसे प्यार करने वालों के साथ मैं इस दिन रहना पसंद करती हूं. थैंक यू रो मेरे सुंदर से अजीब प्लान के साथ आगे बढ़ने के लिए ।”

इसके अलावा सबा ने ॠतिक को धन्यवाद देते हुए आगे लिखा, “एक प्लानिंग डे को इतनी खूबसूरती से एक साथ रखने के लिए धन्यवाद रो (हार्ट इमोटिकॉन)। और आप सभी का धन्यवाद जो प्यार, दयालु शब्दों और फूलों के साथ पहुंचे - मेरा घर वसंत ऋतु में एक बगीचे जैसा दिखता है और मेरा दिल भर जाता है ।”

Related Articles

Recent Articles