फाइटर के बाद वॉर 2 में बिजी होने वाले हैं ऋतिक रोशन ; अपने किरदार ‘कबीर’ को लेकर दिया ये हिंट

Jan 30, 2024 - 10:59 hrs IST

बैक-टू-बैक हिट देने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़ाइटर की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है । और अब इसके बाद ऋतिक रोशन अपनी अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म वॉर 2 की तैयारी में बिजी हो जाएंगे । इस बार वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्क्रीन पर साथ नज़र आयेंगे । वॉर 2 में दर्शकों को कभी न देखा गया एक्सपीरिएंस होने वाला है और इसका खुलासा ख़ुद फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन ने किया है ।

वॉर 2 शुरू करने की तैयारी में ऋतिक रोशन

पिंकविला के साथ हुई बातचीत में ऋतिक ने वॉर 2 के बारें में कहा, “कबीर ने निश्चित तौर पर छाप छोड़ी है । और कबीर की भूमिका निभाना मज़ेदार होने वाला है क्योंकि इस बार, मेरी चुनौती कबीर को एक अलग रूप में दिखाने की है । उनका एक अलग पहलू जो दिलचस्प होने वाला है ।”

कहा जा रहा है कि, मेकर्स ने अपने स्पाई यूनिवर्स में साउथ एक्टर को लेने का फ़ैसला इसलिए किया है ताकि फ़िल्म कि पैन इंडिया अपील बढ़ जाए । दिलचस्प बात यह है कि वॉर 2 की शूटिंग पिछले साल बॉडी डबल्स के साथ शुरू हो चुकी है । हालाँकि, ऋतिक और जूनियर एनटीआर फरवरी 2024 में अपना शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं।  फिल्म को 2025 में रिलीज़ करने का लक्ष्य है ।

वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी । इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की फ़िल्म एक था टाइगर (2012) से हुई इसके बाद आई टाइगर जिंदा है (2017) है, फिर वॉर (2019), पठान (2022) और टाइगर 3 (2023) आई ।

Related Articles

Recent Articles