Hottie Alert! समुद्र के बीच ब्लैक बिकिनी में बोल्डनैस दिखाती इलियाना डिक्रूज को चाहिए 'विटामिन सी'

Jan 31, 2020 - 14:18 hrs IST

बीते साल जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म पागलपंती में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों वेकेशन मूड में है । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इलियाना डिक्रूज अपनी बोल्ड फ़ोटोज से अपने फ़ैंस को अक्सर एंटरटेन करती है । हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने अपनी बिकिनी फ़ोटोज से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है ।

इलियाना डिक्रूज का चिलिंग अंदाज

शेयर की गई तस्वीर में इलियाना समुद्र के बीच yacht बैठी हुई नजर आ रही हैं । इस फ़ोटो में इलियाना ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है । अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, 'मुझे थोड़ा विटामिन सी की जरूरत है ।' इसके अलावा इलियाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपनी कई बिकिनी तस्वीरें अपलोड की ।

यह भी पढ़ें : HOT ALERT! धूप में बिकिनी पहन अंगड़ाई लेती इलियाना डिक्रूज ने नहीं मानी अपनी 'मम्मी' की बात

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इलियाना जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म द बिग बुल में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में निकिता दत्‍ता, लेखा प्रजापति और सोहम शाह जैसे  कलाकार भी नजर आएंगे । अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म इसी साल 2020 में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles