डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कृति सैनॉन के टॉपलैस लुक ने मचाई सनसनी

Jan 19, 2018 - 06:46 hrs IST

अभी कल ही हमने आपको बॉलीवुड के दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी के 2018 के वार्षिक कैलेंडर के कुछ पर्दे के पीछे के सीन की झलकिया दिखलाईं थी । वैसे तो इस कैलेंडर की शोभा कई बड़े सितारों ने बढ़ाई और अब उनकी भीड़ में एक नई अभिनेत्री का नाम भी जुड़ गया है और वो हैं कृति सैनॉन, जिसने इस कैलेंडर में अपने हॉट-टॉपलैस अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है । डब्बू रत्नानी के इस कैलेंडर में कृति काऊबॉय हेट, डेनिम के साथ टॉपलैस नजर आ रही है ।

अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अपने कैलेंडर शूट की तस्वीर को शेयर करते हुए, कृति सैनॉन ने लिखा, साल 2018 की शुरूआत करने का सबसे सेक्सी तरीका ये है जो मैंने डब्बू रत्नानी के लिए उनके कैंलेडर फ़ोटोशूट के लिए किया । “The sexiest way to start 2018! Here’s my shot from #dabbooratnanicalendar2018 @dabbooratnani @manishadratnani Hair by @aasifahmedofficial Makeup by @adrianjacobsofficial Styled by @sukritigrover”. टॉपलैस हुईं कृति ने एक हैट से अपने शरीर को कवर किया हुआ है और उनका ये लुक किसी का भी मन ललचा सकता है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कृति सैनॉन पिछली बार बरेली की बर्फ़ी में नजर आईं थी और इस फ़िल्म ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था । अभिनेत्री जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फ़िल्म अर्जुन पटियाला में नजर आने वाली हैं । इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि वह विशाल भारद्दाज के साथ भी काम करेंगी ।

Related Articles

Recent Articles