SUPER HOT! लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी ने अपने किलर बिकिनी लुक से बढ़ाई गर्मी

Apr 9, 2020 - 20:02 hrs IST

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों देश में लॉकडाउन लगा हुआ है । कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉक डाउन की वजह से बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल के साथ समय बिता रही हैं । इसी के साथ सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं । सनी लियोनी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक पुरानी सेक्सी बिकिनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपनी व अपने फ़ैंस की बोरियत दूर कर रही हैं । सनी लियोनी के ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहे हैं ।

सनी लियोनी का किलर अंदाज

लॉकडाउन के बाद से सनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट एंड ग्लैमरस फोटो शेयर कर रही हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं । अब सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और बिकिनी फ़ोटो शेयर की है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं । शेयर की गई तस्वीर में सनी एक नाव पर व्हाइट कलर की बिकिनी में सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं । सनी का ये फ़ोटो किसी फ़ोटोशूट का हिस्सा नजर आ रहा है ।

इसके अलावा सनी ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बिकनी के साथ ओलिव ग्रीन कलर का ट्रांस्पेरेंट क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस कभी जीप के आगे खड़ी नजर आ रही हैं तो कभी जीप के ऊपर।

यह भी पढ़ें : HOT! स्विमिंग पूल के पास लेटी सनी लियोनी ने व्हाइट बिकिनी में फ़्लॉंट किए अपने सेक्सी कर्व

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म कोका कोला में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ मंदाना करीमी भी लीड रोल में दिखाई देंगी । इसके अलावा वह अपने पति डेनियल के साथ फ़िल्म प्रोड्यूस भी करने की तैयारी कर रही हैं ।

Related Articles

Recent Articles