HOT! सनी लियोन का ये लिंगरी फ़ोटोशूट गर्मी बढ़ाने का जिम्मेदार है

May 17, 2018 - 12:21 hrs IST

और एक बार फ़िर, सनी लियोन ने साबित कर दिया कि उनकी हॉटनैस का कोई मुकाबला नहीं है । अपनी हॉटनैस के चलते ही सनी लियोन सोशल मीडिया पर जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग रखती है । दो लड़कियों को गोद लेने से लेकर अपनी हॉटनैस तक, सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है । और अब सनी लियोन का लेटेस्ट फ़ोटोशूट हर किसी का ध्यान खींच रहा है और इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है ।

लिंगरी में सनी लियोन का हॉट फ़ोटो शूट

सनी अपने हॉट फ़ोटोशूट के लिए जानी जाती है । और एक बार फ़िर उन्होंने अपने हॉट फ़ोटोशूट से गर्मी में तापमान को और ज्यादा बढ़ा दिया है । लिंगरी में नजर आ रही इस फ़ोटोशूट में सनी हद से ज्यादा हॉट लग रही है । ब्लैक एंड व्हाइट की पृष्ठभूमि वाले इस फ़ोटो में सनी का सेक्सी फ़िगर सनसनी मचा रहा है । सनी ने अपने इंस्टाग्राम इस फ़ोटो शेयर किया है । इसे शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “Here’s to not holding back and just letting go ;).” सनी ने टॉमस मौका को इस फ़ोटो का क्रेडिट दिया ।

वहीं दूसरी तरफ़, सनी ने अपनी बायोग्राफ़िकल वेब सीरिज करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी की तैयारी शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में उनके साथ एक साउथ अफ़्रीकन अभिनेता नजर आएंगे जो इसमें उनके पति डेनियल वेबब का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा, बाल अभिनेता रसा सौजनी सनी के छोटे रूप में नजर आएंगी । बता दें कि सनी, अपने विवादित जीवन को लेकर जानी जाती है । एक पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने तक के सफ़र में सनी ने काफ़ी लोगों की आलोचनाएं झेली है ।

यह भी पढ़ें : सनी लियोन बिकिनी पहनकर कर रही हैं किसान के खेत की रखवाली

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी जल्द ही साउथ फ़िल्मों में आगामी फ़िल्म वीरामादेवी के साथ डेब्यू करने जा रही है । इस फ़िल्म में सनी एक यौद्धा के रूप में नजर आएंगी । सनी ने इस फ़िल्म के किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी है । इसके लिए सनी ने घुड़सवारी और तलवार बाजी सीखनी शुरू कर दी है ।

Related Articles

Recent Articles