उफ़्फ़्फ़ ! बोल्ड फ़ोटोशूट की मल्लिका ईशा गुप्ता ने अपनी हॉटनैस से फ़िर मचाई सनसनी

May 29, 2018 - 11:10 hrs IST

ईशा गुप्ता, जो अजय देवगन के साथ फ़िल्म बादशाहो में नजर आईं थी, अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती है । ईशा गुप्ता के हद पार करते सिजलिंग फ़ोटोशूट ने अक्सर इंटरनेट पर सनसनी मचाई है । और अब एक बार फ़िर ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट अदाओं से तापमान को बढ़ा दिया है ।

ईशा गुप्ता का बोल्ड फ़ोटोशूट

ईशा ने हाल ही में एक हॉट फ़ोटोशूट कराया है । दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र राहुल झांगियानी द्दारा क्लिक किए गए ईशा के ये बोल्ड फ़ोटोशूट में ईशा की सेक्सी अदाएं कहर ढा रही है । जैसे ही ईशा ने अपने इन फ़ोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया वैसे ही ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गए । ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट करके लिखा, “अपने मंडे ब्लूज को दूर करिए.”

इससे पहले भी ईशा ने अपनी टॉपलेस फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तो उन्हें इंटरनेट पर जमकर ट्रोल किया गया । इसके जवाब में ईशा ने अपनी और भी ज्यादा बोल्ड फोटोज पोस्ट कर डाली । इस बार ईशा का और भी ज्यादा सेक्सी अवतार देखने को मिल रही है ।

यह भी पढ़ें : अपनी शर्ट के बटन खोलकर मन ललचातीं ईशा गुप्ता !

डिजाइनर निकिता माईसालकर के सेक्सी आउटफ़िट में ईशा की हॉटनैस किसी का भी मन डोल सकती है । ईशा ने मिशो डिजाइनर की एक्सेसरीज को पहन अपने लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाया । फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा ने अभी तक अपनी अगली बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।

Related Articles

Recent Articles