HOT! मौनी रॉय ने अपने हॉट अंदाज से श्रीदेवी के गाने 'काटे नहीं कटते' से इंटरनेट पर मचाया कोहराम

May 3, 2019 - 09:25 hrs IST

यूं तो हमने स्क्रीन पर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मिस्टर इंडिया के लोकप्रिय सदाबहार गाने 'काटे नहीं कटते' पर कई लोगों को थिरकते हुए देखा है । कई अभिनेत्रियों ने भी इस गाने को श्रीदेवी के अंदाज में रिक्रिएट किया लेकिन इस गाने में श्रीदेवी जो जादू चला पाईं वह भूलाए नहीं भूलता है । स्काई ब्लू कलर की शिफ़ोन साड़ी में श्रीदेवी का थिरकना आज भी याद है । लेकिन हाल ही में श्रीदेवी की इस स्टेप को गोल्ड अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने अंदाज में रिक्रिएट किया । 'काटे नहीं कटते' पर मौनी रॉय के हॉट अंदाज ने सबका दिल जीत लिया है ।

मौनी रॉय ने 'काटे नहीं कटते' को रीक्रिएट किया

हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर नागिन फ़ेम मौनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'काटे नहीं कटते' पर लाल रंग की साड़ी में थिरकते हुए नजर आ रही है । अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, 'अगर आपके पास डांस करने के लिए जूते नहीं है तो नंगे पैर डांस करो। गुड डे बेबीज ।'

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़ ! मौनी रॉय की कंधे से सरकती ड्रेस, चेहरे पर पड़ी जुल्फ़ों को देख बहक न जाना

हाल ही में मौनी ने एक हॉट फ़ोटोशूट करवाया था । जो इंटरनेट सेनसेशन बन गया था । इस फ़ोटोशूट में मौनी का हॉट-सेक्सी अंदाज कातिलाना था । आप भी देखिए उसकी एक झलक ।

मौनी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मौनी जल्द ही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी । इसके अलावा वह नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ भी बोले चूढ़ियां, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आने वाली है ।

Related Articles

Recent Articles