Hot ! हॉट अंदाज में स्विमिंग पूल के पास लेटी मिनिषा लांबा के सेक्सी फ़िगर से नजरे हटाना मुश्किल है

Feb 15, 2019 - 10:52 hrs IST

मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे पर भले ही नजर नहीं आई हो लेकिन टेलीविजन की दुनिया में उन्होंने अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है । बिग बॉस 8, की प्रतियोगी रह चुकी मिनिषा लांबा की पिछली फ़िल्म साल 2013 में आई जिला गाजियाबाद थी । हालांकि मिनिषा लांबा पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं । भले ही मिनिषा मीडिया की कवरेज में न आती हों लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी लोकप्रियता को बयां करता है । हाल ही में मिनिषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद सेक्सी तस्वीर पोस्ट की है जो उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने का काम कर रही है ।

मिनिषा लांबा का सनकिस्ड सेक्सी लुक

अपनी इस इस सनकिस्ड फ़ोटो में मिनिषा ब्लैक रंग की सेक्सी बिकिनी में अपने हॉट कर्व फ़्लॉंट करती हुई नजर आ रही है । पूल के पास लेटी मिनिषा का सेक्सी फ़िगर उनके इस लुक को और हॉट बना रहा है । निश्चितरूप से मिनिषा के इस मदहोश कर देने वाले लुक से नजरे हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है । दिलचस्प बात ये है कि मिनिषा ने एक नहीं बल्कि अपने दो बिकिनी पिक्चर्स को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ।

यह भी पढ़ें : 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर ने वैलेंटाइन्स डे से पहले अपने लिपलॉक से फ़िर मचाई सनसनी

यहां से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मिनिषा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, यहां, कॉर्पोरेट, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, और दस कहानियां जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाने वाली मिनिषा को असली पहचान मिली साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म बचना ए हसीनों से । इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु लीड रोल में नजर आईं थी ।

Related Articles

Recent Articles