Hot Couple! विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग दिया रोमांटिक पोज, तो अनुष्का ने दिखाया 'बिकिनी लव'

Sep 11, 2019 - 15:25 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है । बॉलीवुड और क्रिकेट के पावर कपल कहे जाने वाले वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर अपनी मजबूत बॉडिंग से कपल गोल्स देते है । हाल ही में विराट कोहली ने समंदर किनारे अनुष्का शर्मा संग एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांटिक पोज

विराट ने अनुष्का के साथ जो अपनी फ़ोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है उसमें अनुष्का एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कोहली उनकी गोद में लेटकर पोज दे रहे हैं । कोहली ने इस ट्वीट का कैप्शन दिल वाली इमोजी दिया है । इस फोटो में जहां कोहली बिना शर्ट-टीशर्ट के बेहद ही डैशिंग लग रहे हैं, वहीं अनुष्का भी गॉगल्स के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं । . विराट और अनुष्का की शानदार ट्यूनिंग उनके फ़ैंस का दिल लूट रही है ।

इतना ही नहीं अनुष्का ने भी अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है । जिसमें वह समंदर किनारे तीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं । अपनी इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने खुद को 'वॉटर बेबी' कहा ।

बता दें कि, 15 सितंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है लेकिन उससे पहले विराट और अनुष्का ने एक दूसरे के साथ समय बिताने का फ़ैसला किया । वहीं अनुष्का के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह पिछली बार शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो में लीड रोल में नजर आईं थी । और उसके बाद उन्होंने अपनी किसी भी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।

यह भी पढ़ें : Hottie! अनुष्का शर्मा के इस हॉट सन किस्ड बिकिनी लुक पर विराट कोहली भी हुए 'बोल्ड'

Related Articles

Recent Articles