हदें पार करते लिंगरी फ़ोटोशूट को दिखा एमी जैक्सन ने पूछा- "ये ज्यादा तो नहीं" ?

Aug 6, 2018 - 06:43 hrs IST

अपनी हॉटनैस और बोल्डनैस के लिए जानी-जाने वाली ब्रिटश मॉडल व अभिनेत्री एमी जैक्सन ने एक बार फ़िर अपने बोल्ड अंदाज से सनसनी मचा दी है । एमी जैक्सन, जो जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस फ़िक्शन फ़िल्म 2 0 में नजर आएंगी, ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेहद हॉट पिक्चर्स को पोस्ट किया है जिसमें एमी का अब तक का सबसे हॉट अवतार नजर आ रहा है । अमेरिकन टेलीविजन सीरिज में सुपरगर्ल के रूप में नजर आईं एमी जैक्सन को देखने के लिए आपको अपने दिल को थामना पड़ सकता है । ये हम नहीं कह रहे बल्कि एमी के हॉटनैस की ओवरडोज कह रही है ।

एमी जैक्सन का अब तक का सबसे बोल्ड फ़ोटोशूट

एमी इन तस्वीरों में हद से ज्यादा हॉट और कामुक लग रही है । ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में एमी की हॉटनैस और ज्यादा कहर ढा रही है । एमी की हॉटनैस को अपने कैमरे में कैद किया अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर ग्रेगोरियो कैम्पोस ने । एमी की हर एक अदा इतनी सेक्सी लग रही है मानो वो आपसे कुछ कह रही हो ।

हॉलीवुड फ़ील देती एमी की कामुक अदा आपके मन को ललचा देने का दम रखती है । इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर के साथ एमी ने कैप्शन लिखा है कि ''मैंने अपनी मां से पूछा था कि ज्यादा हो गया तो उन्हें लगता है कि यह ओके से थोड़ा ज्यादा है ।''

यह भी पढ़ें : HOT! हॉट ड्रेस पहन सेक्सी पोज में लेटी एमी जैक्सन को देख लिया तो खुद पर काबू नहीं रख पाओगे

यहां देखिए, एमी की हॉटनैस के ओवरडोज और हमें बताइए कि क्या आपका दिल भी एमी के लिए धड़का ।

Related Articles

Recent Articles